Sunday, 30th April, 2017
चलते चलते

कूलिंग क्रिस्टल टूथपेस्ट से ब्रश कर लड़कियों के मुंह पर हवा फूंकने वाले चार मनचले गिरफ्तार

12, Mar 2017 By Pagla Ghoda

वास्सेपुर गांव, दिल्ली. स्वर्गीय रामाधीर सिंह सही कहते थे कि जब तक देश का जवान लड़का लोग सनीमा (सिनेमा) और विज्ञापन में लगा रहेगा, तब तक वो बहका ही रहेगा। यही हुआ दिल्ली के चार मनचले लड़कों के साथ, जो कूलिंग क्रिस्टल वाले टूथपेस्ट से ब्रश करके राह चलती लड़कियों के मुंह पर हवा फूंक कर उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे थे। इस छिछोरपंती के चक्कर में कल वे चारों पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

close up2
अपने मुंह में से कूल क्रिस्टल छोड़ता एक मनचला

चंटू, बंटू, बबलू और होरी दरअसल टीवी पर आने वाले उस टूथपेस्ट के विज्ञापन से अत्यंत प्रभावित थे, जिसमें एक हैंडसम दिखने वाला हीरो, खूबसूरत लड़कियों के चेहरे पर टूथपेस्ट की हवा फूंक कर उन्हें अपना बना लेता है।

बंटू ने रोते हुए बताया, “अंकल जी हम तो सोच रहे थे कि गर्लफ़्रेन्ड बनाने का ये सही फंडा है। ब्रश करने को तो सभी अच्छी आदत मानते हैं, हमने सोचा कि साथ में लड़की भी पटा लेते हैं। तो हम चारों ब्रश करके सड़क पे निकले और लगे आती-जाती लड़कियों के मुंह पे हवा फूंकने! लेकिन कुछ ही देर में लड़कियों ने मिलकर हमें पीटना शुरू कर दिया, पब्लिक ने भी घेर के बहुत मारा और छेड़खानी के जुर्म में अब हमें हवालात ले जाया जा रहा है। मेरा एस्ट्रोनॉट बनने का सपना तो सपना ही रह गया।”

होरी ने भी अपने सूजे हुए मुंह से कहा, “ये तो गलत बात है जी, टीवी में हीरो लड़की के मुंह पे हवा फेंके तो उसके बाल लहर जाते हैं, और लड़के की साँसों की ताज़गी से लड़की उस पे मर-मिट जाती है। और हमें ईव-टीजिंग के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है? वो करे तो रास-लीला और मैं करूँ तो साला करैक्टर ढीला? कोई नहीं एक-एक को देख लूँगा, जेल से ट्रेनिंग ले के ही लौटूंगा।”

इस बीच, लड़कों के पैरेन्ट्स ने उन्हें बच्चा समझ क्षमा करने की मांग की है तो वहीं, पुलिस कमिश्नर ने उन्हें सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। पुलिस कमिश्नर के अनुसार, “सभी लोगों को चाहिए कि अपनी बुद्धि का भी तनिक इस्तेमाल करें। कुछेक विज्ञापन में तो आजकल ये भी दिखाते हैं कि फलां डिटर्जेंट पाउडर में सौ नीम्बुओं की शक्ति है, तो क्या वो डिटर्जेंट पाउडर लेकर सलाद के ऊपर छिड़क लेना चहिये क्या?”



ऐसी अन्य ख़बरें