Wednesday, 26th April, 2017
चलते चलते

शर्मा जी की नयी कार आयेगी अगले हफ़्ते, पड़ोसी अभी से बुराई करने में जुटे

12, Aug 2016 By Ritesh Sinha

नई दिल्ली. जब से ‘जीवनदीप सोसाइटी’ में पड़ोसियों को पता चला है कि शर्मा जी अगले हफ्ते कार लेने वाले हैं, उन्होंने शर्मा जी और उनकी आने वाली कार की बुराई करना शुरु कर दिया है। उन्हें जब भी मौका मिलता है, सभी एक जगह जमा होकर उनकी जमकर बुराई करने लगते हैं। एक कदम और आगे जाते हुए आज सभी पड़ोसियों ने इमरजेंसी मीटिंग बुला ली, जिसमें उन सबने आगे की रणनीति पर गंभीर चर्चा की।

Sharma Ji Car
अब तो बाहर के लोग भी शर्मा जी की बुराई करने लगे हैं

मीटिंग में सोसायटी के सेक्रेटरी बंशीलाल ने कहा कि “साथियो! अब पानी सर के ऊपर चला गया है। शर्माजी महँगी कार खरीदने वाले हैं और अभी हमने ढंग से बुराई करना भी शुरु नहीं किया। हमें एक पल की भी देर किये बगैर काम पर जुट जाना चाहिये क्योंकि जब भी कोई तरक्की करे तो उसकी बुराई करना हमारा राष्ट्रीय धर्म है।”

मीटिंग ख़त्म होने के बाद बंशीलाल ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “इस अभियान के तहत अब सभी पड़ोसी मिलकर शर्मा जी पर छोटी-छोटी बात पर टॉन्ट कसेंगे, उनकी बात का गलत अर्थ निकालेंगे और सुबह-शाम उन्हें ताना मारते हुए कहेंगे कि ‘अब तो आप बड़े आदमी हो गये हो, हमसे बात क्यूं करोगे!'”

“इसके अलावा, शर्मा जी की पत्नी शोभा को देखकर मुंह बिचकाने का महान दायित्व हम सोसाइटी की महिलाओं को सौंपते हैं। जब भी कोई हमसे पूछेगा कि ‘शर्मा जी के पास इतने पैसे आए कहाँ से?’, तो हम सब यही बोलेंगे कि- ‘दो नंबर का पैसा है और क्या!” बंशीलाल ने अपना चश्मा ऊपर उठाते हुए बताया।

उधर, ये सारी कानाफूसियां शर्माजी के कानों तक भी पहुंच रही हैं लेकिन इसके बावजूद वो अपने फ़ैसले पर अडिग हैं और हर हाल में कार खरीदकर लायेंगे। और सिर्फ़ कार ही नहीं, अब वो नया घर खरीदने पर भी विचार कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें