Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

Reliance Jio के आने से मिस्ड कॉल मारने वालों में खुशी की लहर

01, Sep 2016 By banneditqueen

मुम्बई. कई दिनों से Reliance Jio चर्चा में है, सस्ती दरों पर 4G स्पीड का हर आम आदमी को इंतजार था। आखिरकार आज मुकेश अम्बानी ने लोगों का इंतजार खत्म किया। भव्य समारोह में उन्होंने 4G की दरों का ऐलान किया साथ ही साथ यह भी बताया कि 5 सितम्बर से सबके लिये सिम उपलब्ध होगी। ग्राहकों को या तो डाटा या फिर वॉइस कॉल के लिये ही भुगतान करना होगा। यह सुनकर सबसे ज़्यादा खुश वो तबका है जिसका गुज़ारा मिस कॉल देकर ही चलता है।

Jio launch पर खुश होते शैलेश
Jio launch पर खुश होते शैलेश

बोरीवली में रहने वाले शैलेश तो खुशी से फूले नहीं समा रहे, उन्होंने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “जब से फोन में सिम डाली है आजतक साल भर में 50 रुपये से ऊपर का बैलेंस नहीं डाला। कुछ लोग शुरू शुरू में कॉल बैक कर लेते थे पर धीरे-धीरे उन्होने काॅल बैक करना छोड़ दिया, कुछ लोगों को कम्बख्त मिस कॉल मारो तो एक घंटी में ही फोन उठा लेते थे,ऐसे ही कर के तो हमारे 10 पैसे कट कट के पूरा 50 रुपया खत्म हो जाता था, गनीमत है अब हम मुफ्त में मिस कॉल दे सकेंगे।”

इसके अलावा कई नौजवान लड़के भी इस बात से खुश हैं कि अब उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड्स का बैलेन्स बार बार नहीं डालना पड़ेगा। एक नामी गिरामी बैंक में काम करने वाले विजय (21) ने बताया कि “पहले हर दूसरे हफ्ते गर्लफ्रेंड का बैलेन्स डालता था उसके बाद भी वो मिस काल देती थी कम से कम अब इस चीज़ से छुटकारा मिलेगा”। रिलायन्स जियो के बाद अब लगता है कि बाकी टेलीकॉम कंपनियों की हालत मिस कॉल करने वाली हो जाएगा।



ऐसी अन्य ख़बरें