Friday, 24th February, 2017
चलते चलते

सोनम गुप्ता ने बेवफ़ाई क्यों की? -प्रधानमंत्री मोदी ने 'मन की बात' में देशवासियों से सुझाव मांगे

16, Nov 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सोनम गुप्ता की बेवफ़ाई से बहुत परेशान चल रहे हैं। उन्होंने गृह मंत्रालय से सोनम गुप्ता के बारे में पूरी जानकारी मांगी है। वो अपने रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ की अगले कड़ी में सोनम की बेवफ़ाई के बारे में बात करेंगे, जिसके लिये उन्होंने देशवासियों से सुझाव मांगे हैं।

Shah-Modi
“इस सोनम को भी अभी बेवफ़ाई करनी थी”

देश के नाम अपने संबोधन में आज प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “बहनो-भाईयो, आज पूरा देश सोनम की बेवफ़ाई की सच्चाई जानना चाहता है। मेरी माताएं-बहनें पूछ रही हैं कि उसे इतनी कम उम्र में बेवफ़ाई क्यूं करनी पड़ी? तो मैं उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि उनका ये लाडला इसकी सच्चाई जानकर रहेगा।”

“आप सब लोग अपने सुझाव भेजिये और मुझे बताईये कि सोनम गुप्ता ने बेवफ़ाई क्यूं की? सबसे अच्छे 10 सुझावों को मैं ‘मन की बात’ में शामिल करुंगा।” उन्होंने देशवासियों का आह्वान करते हुए कहा।

फिर पुराने दिनों को याद करते हुए पीएम ने कहा कि “सोनम से भी मेरा बहुत पुराना नाता है। बचपन में वो एक बार मेरे गांव आयी थी, इसलिये मैं उसके दर्द को समझ सकता हूं। आप मुझे सिर्फ़ पचास दिन दे दो! मैं आपसे वादा करता हूं कि 50 दिनों में मैं ऐसा भारत बना दूंगा, जिसमें कोई किसी से बेवफ़ाई नहीं करेगा।”

उधर, संसद के शीतकालीन सत्र के पहले दिन आज दोनों सदनों में सोनम गुप्ता की बेवफ़ाई का मुद्दा छाया रहा। कांग्रेस सहित समूचा विपक्ष सोनम की बेवफ़ाई की सीबीआई जांच की मांग पर अड़ा हुआ है। कांग्रेस ने मांग की है कि प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर संसद में बयान दें।

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि “सोनम और मोदी आपस में मिले हुए हैं। वो मोदी जी के इशारे पर ही बेवफ़ाई कर रही है। हमारे पास इस बात के पक्के सबूत मौजूद हैं। हम मांग करते हैं कि मोदी जी तुरंत उसकी बेवफ़ाई रुकवायें नहीं तो आम आदमी पार्टी कुछ कर बैठेगी।”



ऐसी अन्य ख़बरें