Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

Permanent Roommates देख प्रभावित हुआ प्रेमी युगल, घरवालों ने धक्के मार कर बाहर निकाला

24, Aug 2016 By banneditqueen

अजमेर. कुछ महीने पहले ही खत्म हुआ  Permanent Roommates हर युवा की जुबान पर है|Permanent Roommates के अब तक 2 सीज़न्स आ चुके हैं। दो ही सालों में इस शो लाखों फैन्स बन चुके हैं। शो के मुख्य पात्र मिकेश और तान्या कई प्रेमी युगलों के चहेते हैं। ऐसे ही एक युगल रोमिल और शनाया ने सोचा कि क्यों न मिकेश और तान्या की तरह वो भी एक घर में साथ रहे। कुछ दिन साथ रहने के बाद उन्होंने सोचा कि क्यूँ ना घर वालों को इस बारे में बताया जाए।

नई पीढ़ी को बिगाड़ता permanent  roommates
नई पीढ़ी को बिगाड़ता permanent roommates

रोमिल ने सोचा कि इस बार घर जाकर वह अपने परिवार वालों को ये बता देगा कि वह और उसकी गर्लफ्रेंड एक ही घर में साथ रहते हैं। घर पहुँचने के बाद जैसे ही रोमिल ने परमानेंट रूममेट्स का ज़िक्र किया तो उसकी बहन खुशी से उछलने लगी। रोमिल की माँ ने भी कहा “तान्या और मिकेश बहुत ही अच्छे लगते हैं।” यह सुनते ही रोमिल की जान में जान आई और तपाक से बोल पड़ा “मै और मेरी गर्लफ्रेंड भी साथ ही रहते हैं”।

इतना सुनते ही रोमिल की माँ ने पूछा ” साथ में रहते हैं का क्या मतलब है?” रोमिल ने जवाब दिया “आप ही तो कह रही थी तान्या और मिकेश कितने अच्छे लगते हैं, हम भी तान्या और मिकेश जैसे साथ ही रहते हैं”। बस फिर क्या था रोमिल की माँ गुस्से से आग बबूला हो गई और तुरंत ही रोमिल के पिता को फ़ोन किया। रोमिल के पिता को घर आकर सारा मामला पता चलते ही रोमिल की गर्लफ्रेंड के माँ बाप को कॉल किया। दोनों के माँ बाप ने मिलकर फैसला किया कि दोनों को घर और जायदाद दोनों से बेदखल किया जाएगा। दोनों कई दिनों से घर के बाहर अन्न जल त्याग कर बैठे हैं देखना यह है कि माँ बाप का दिल पिघलता है या नहीं।



ऐसी अन्य ख़बरें