Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

लड़की ने किया फ्रेंडज़ोन, तो पानी पूरी वाले ने सूखी पूरी ना देकर लिया बदला

21, Sep 2016 By banneditqueen

रीवा. धुबिया टंकी इलाके में अपनी पानी पूरी के लिये मशहूर पप्पू कुमार की कल 2 लड़कियों से कहा सुनी हो गई। उसी इलाके में रहने वाली ममता शर्मा पिछले कई सालों से पप्पू की पानी पुरी खाती आ रही थीं।ममता को पानी पूरी इतनी पसंद थी कि लगभग रोज़ ही सुबह-शाम पप्पू के ठेले पर आना जाना होता था। पप्पू भी ममता के लिये खास बिसलेरी वाले पानी में पानी पूरी बनाता था। यही नहीं ठेला खाली होने पर उसे व्हॉट्सैप पर मेसेज कर देता और लगभग रोज़ ही मुफ्त में पानी पूरी खिलाता।

पप्पू के ठेले पर पानी पूरी खाती ममता
पप्पू के ठेले पर पानी पूरी खाती ममता

कुछ महीनों पहले अपने बर्थडे पर ममता ने पप्पू से उसकी बर्थडे पार्टी में उसे पानी पूरी बनाने को कहा। पार्टी खत्म होने के बाद ममता ने खास पप्पू के लिये खाना बनाया और परोसा भी। पप्पू को लगा कि ममता उसे पसंद करती है, कुछ दिनों बाद पप्पू ने ममता से कहा “ममता जी हम आपको बहुत लाइक करते हैं।” ममता ने हँसते हुए बोला “पप्पू तुम भी मुझे पसंद हो पर दोस्त की तरह।” इतना सुनते ही पप्पू हँसते हुए बोला “अरे ममता जी हम तो मज़ाक कर रहे थे।” इसके बाद से ममता जब भी पानी पूरी खाने जाती पप्पू उसे एक दम फीका पानी डालकर पूरी खिलाने लगा। ममता जब सूखी पुरी माँगती वह बिना मसाला डाले पूरी दे देता। ममता काफी दिनों से पप्पू का बदला हुआ व्यवहार बर्दाश्त कर रही थी।

कल शाम ममता अपनी सहेली रीना के साथ पप्पू के ठेले पर पहुंची, पप्पू के ठेले पर काफी भीड़ थी। वहाँ खड़े सब लोग उसके पानी के स्वाद की तारीफ कर रहे थे। पर जब ममता और उसकी दोस्त ने पानी का स्वाद चखा तो उसे एक दम फीका लगा। ममता ने बगल में खड़े लड़के की प्लेट से पानी पूरी खाई तो उसका स्वाद एक दम अलग था। ममता ने जब अंत में सूखी पूरी माँगी तो पप्पू ने वह भी देने से इंकार कर दिया। इसके बाद तो ममता ने गुस्से में पप्पू के ठेले पर से सामान उठाकर फेंकना शुरू कर दिया। पप्पू और ममता में बहस होने लगी। ममता ने उससे सवाल किया कि वह क्यों उसे बेकार पानी पूरी खिला रहा है। पप्पू ने गुस्से में जवाब दिया “रोज़ मेरी मुफ्त की पानी पूरी खाने के बाद बोलती हो मैं तुम्हें बस दोस्त की तरह पसंद करती हूँ|” यह सुनने के बाद ममता ने पर्स से हज़ार रुपये का नोट निकाल कर पप्पू को थमा दिया और पैर पटकते हुए वहाँ से चली गई।

Topics:#Friendzone


ऐसी अन्य ख़बरें