Friday, 28th July, 2017
चलते चलते

Jockey का कच्छा खरीदने पर पार्टी दे दी एनसीआर के लौंडे ने

05, Sep 2016 By बगुला भगत

नोएडा. वैसे तो पूरे देश में ही लोग पार्टियां देते और लेते रहते हैं लेकिन इस मामले में दिल्ली-एनसीआर वालों का जवाब नहीं। इन्हें देखकर तो ऐसा लगता है कि जैसे वे पार्टी देने और लेने के लिये ही पैदा हुए हैं। दिल्ली-एनसीआर के बंदे ऐसी-ऐसी बातों पर पार्टी ले-दे लेते हैं कि बस पूछिये मत!

Delhi Boys3
कच्छे की पार्टी

पिछले दिनों नोएडा के सेक्टर-18 में रहने वाले रोहित नाम के लड़के ने अपने दोस्तों को ग्रांड पार्टी दे डाली, जिसमें वैट-69 और बडवाइजर बीयर के साथ आधी रात तक जश्न मनाया गया। पार्टी किस बात पर थी, यह सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। ये पार्टी थी Jockey का कच्छा खरीदने की ख़ुशी में!

रोहित ने कल ये कच्छा ख़रीदा था, जिसका फ़ोटो उसने व्हॉट्सएप पर भी डाल दिया था। फ़ोटो देखते ही सारे दोस्त पार्टी की मांग करने लगे- “भाई कच्छा ऐसे ही पहन लोगे क्या, बिना पार्टी दिये!” रोहित ने भी तुरंत कह दिया- “भाई क्या छोटी बात कर रहे हो, आज शाम को ही ले लो!”

आज फिर से पार्टी करने जा रहे रोहित से हमारे संवाददाता ने बात की। अपनी एसयूवी में ‘माल’ लेने निकल रहे रोहित ने बताया कि “कच्छा तो एक बहाना है ब्रो! पार्टी के बहाने यार-दोस्तों के साथ हंसने-बोलने का मौका मिल जाता है और क्या!”

“लेकिन आप दो दिन पहले भी तो मिले थे और उससे दो दिन पहले भी किसी चीज़ की पार्टी कर रहे थे।”, इस पर रोहित ने अपना रे-बैन का चश्मा नीचे किया और टशन में कहा- “वो दूसरा ग्रुप था भाई, ये दूसरा है। सबको देनी पड़ती है भाई, नहीं तो भाई लोग बुरा मान जाते हैं।” गाड़ी में पीछे बैठा उसका दोस्त बोला- “हम भाई के दुख-सुख में हमेशा साथ रहते हैं भाई।”

यह सुनकर हमारे संवाददाता ने सोचा कि अगर रहीम दिल्ली-एनसीआर के होते तो वो अपना दोहा कुछ यूं कहते- रहिमन पार्टी राखिये बिन पार्टी सब सून, पार्टी बिना ना ऊबरे मोती मानुष चून।”



ऐसी अन्य ख़बरें