Tuesday, 25th April, 2017
चलते चलते

प्याज-लहसुन ना छूने वाला युवक फ़ोटो देखकर हुआ उत्तेजित, साइंटिस्ट और डॉक्टर अचंभे में

02, Feb 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. दुनिया में कभी-कभी ऐसे अजूबे हो जाते हैं, जिन्हें सुनकर हमारे मुंह से यही निकलता है कि ऐसा कैसे हो सकता है यार! करोल बाग़ में रहने वाले प्रियांशु जैन के साथ भी कल एक ऐसी घटना घट गयी, जिसे सुनकर हर किसी की आंखें फटी हुई हैं।

Hiding Face2
दोस्तों से मुंह छुपाता प्रियांशु

प्रियांशु के मोबाइल पर कल एक व्हॉट्सएप मैसेज आया, जिसमें किसी अभिनेत्री का अश्लील फ़ोटो था। बेचारे प्रियांशु को पता नहीं था कि मैसेज में क्या है और उसने भोलेपन में उस पर क्लिक कर दिया। फ़ोटो देखते ही उसे अपने ‘अंग विशेष’ में कुछ सनसनी सी महसूस हुई।

प्रियांशु, जिसने अपनी सारी ज़िंदगी प्याज और लहसुन को छुआ तक नहीं, वो एक फ़ोटो को देखकर उत्तेजित हो गया! यह सोचकर उसका चेहरा शर्म से लाल हो गया और वो दोस्तों को छोड़कर भाग गया और घर पहुंचकर ख़ुद को कमरे में बंद कर लिया।

प्रियांशु का दोस्त सौरभ, जो इस ‘उत्तेजक’ घटना का चश्मदीद गवाह है, इस घटना को दुनिया के सामने लेकर आया है। सौरभ के मुताबिक, “हम चारों दोस्त सीपी में ‘बुढ़िया के बाल’ खा रहे थे। तभी मैंने देखा कि प्रियांशु का चेहरा अचानक बुरी तरह से लाल हो गया। मैंने उसके मोबाइल पर नज़र डाली- उसमें एक मस्त फ़ोटो थी, जिसे देखकर प्रियांशु के हाथ कांप रहे थे। इससे पहले कि हम कुछ पूछ पाते, वो मुंह छुपाकर वहां से भाग गया।”

“उसे लग रहा है, जैसे उसकी सारी उम्र की मेहनत बेकार हो गयी। इस वजह से वो गहरे डिप्रेशन में चला गया है। एक्चुअली, उसे लगता है कि प्याज और लहसुन तामसिक होते हैं और इन्हें खाने से शरीर में गर्मी आ जाती है और गर्मी आने से मन में बुरे विचार आ जाते हैं। इसलिये अगर उसे कहीं जैन खाना नहीं मिल पाता, तो वो भूखा रहना मंजूर कर लेता है पर खाना नहीं खाता!”

इस बीच, प्रियांशु को रिसर्च के लिये अमेरिका से बुलावा आया है। न्यू हेवन की प्रसिद्ध येल यूनिवर्सिटी ने उसे जांच के लिये आमंत्रित किया है, जहां साइंटिस्ट और डॉक्टर उसके शरीर की विस्तृत जांच करेंगे कि प्याज और लहसुन खाये बिना ऐसी अनहोनी हुई कैसे!



ऐसी अन्य ख़बरें