Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

सुई की नोंक से भी पतली आईब्रो सेट करा के आई पत्नी, चुभने से पति हुआ घायल

29, Mar 2018 By Ritesh Sinha

भोपाल. लड़कियों को पतली आईब्रो रखने का बेहद शौक होता है। यही वजह है कि वे आए दिन अपनी आइब्रो’स की ‘टेम्परिंग’ करना नहीं भूलतीं। कुछ लड़कियां तो इतनी पतली आइब्रो सेट करवा लेती हैं कि साधारण आँखों से देखना भी मुश्किल हो जाता है। एरिया कॉलोनी में रहने वाली प्रिया तलवार भी कल हाथ धोकर अपनी आइब्रो के पीछे पड़ गई।

Eyebrows
अपने हथियार को धार लगाती प्रिया

हालांकि, कुछ दिन पहले ही उसने अपनी आईब्रो सेट कराई थीं, फिर भी उसका जी नहीं भरा और वो कल फिर से पार्लर पहुँच गई। पार्लर में घोष मैडम ने प्रिया की आइब्रो सेट करने से मना कर दिया। उसने कहा कि “ये तो अभी कुछ नहीं हुआ है रे! और कितना पतला कराएगी तू? चुभेगा!” लेकिन प्रिया नहीं मानी और उसने पहले से पतली आइब्रो को और पतला करवा लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रिया की आईब्रो अब सुई की नोक से भी चार गुना पतली हो गई थी। पार्लर से धारदार हथियार लेकर वो घर आ गई।

रात को अंतरंग क्षणों के दौरान इन्हीं आइब्रोज की चपेट में आने से प्रिया का पति अंकुश देव घायल हो गया। नुकीले आइब्रोज ने अंकुश का चेहरा छेद दिया और वो दर्द के मारे माथा पकड़कर बैठ गया और झुंझलाते हुए बोला, “तुम्हें कितनी बार बोला है कि ऐसे आइब्रो सेट मत करवाया करो! शादी से पहले नैनों के बाण चलाकर घायल करती थी, अब आइब्रो से सचमुच शिकार कर रही हो!”

“ये तो कुछ भी नहीं है जी! मेरी सहेली शालिनी ने तो इससे भी पतले सेट करवाए हैं!” -प्रिया ने थोड़ा डरते हुए कहा। “तुम दूसरों की नक़ल मत करो मेरी माँ! मुझ पे रहम करो! ये देखो पूरा लाल हो गया मेरा चेहरा!” -अंकुश ने गुस्से में कहा और नर्सिंग होम की ओर दौड़ गया।

पहुँचते ही डॉक्टर ने उसे कुछ टैबलेट खाने को दीं और इंजेक्शन भी लगाया। “कुछ परहेज करना है क्या?” -उसने डॉक्टर से पूछा। “हाँ, कुछ दिन अपनी पत्नी से दूर रहो!” -डॉक्टर ने जवाब दिया। उधर, कुछ सामाजिक संगठनों ने मांग की है कि नुकीले आईब्रो वाली लड़कियों को ‘द आर्म्स एक्ट 1959’ के तहत गिरफ्तार किया जाए। सुप्रीम कोर्ट ने जल्द ही इस मामले की सुनवाई करने का आश्वासन दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें