Wednesday, 26th July, 2017
चलते चलते

नोटबंदी का बहाना बनाके पति ने इस साल भी कैंसल कर दिया फॉरेन टूर, मोदी को कोसे जा रही है पत्नी

29, Dec 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई. अक्टूबर के महीने में ही सुभाष खोखर ने अपनी पत्नी राधिका से वादा कर दिया था कि इस साल तो मैं तुम्हे फॉरेन टूर पर लेकर ही जाऊंगा चाहे कुछ भी हो जाए! फॉरेन टूर का नाम सुनते ही राधिका हवा में उड़ने लगी, हालांकि ये बात वो पिछले पांच सालों से सुनती आ रही थी। सबसे पहले तो उसने अपने मायके फोन करके बताया (जो हर भारतीय महिला का सबसे पहला काम है) कि इस साल हम नए साल पर विदेश जा रहे हैं। राधिका के मायके वाले भी ये सुनकर खुश हो गए।

husband-wife fight
“मोदी ने नोटबंदी कर दी तो मैं क्या करुं!”

इसके बाद राधिका ने अपने सभी फ्रेंड्स को मोबाइन घुमाना शुरु कर दिया। सबसे पहले उसने उन फ्रेंड्स को फोन लगाया जिनसे वो सबसे ज्यादा जलती है। इस तरह कुछ ही दिनों में भारत की अच्छी-ख़ासी आबादी को पता चल गया कि सुभाष और राधिका नए साल में फॉरेन टूर पर जा रहे हैं। राधिका ने दो महीने पहले से ही तैयारी करना शुरू कर दिया। इस बीच कहानी में उस समय नया मोड़ आ गया, जब प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी का एलान कर दिया। सुभाष तो पहले से ही इस टूर को टालने का बहाना ढूंढ़ रहा था। नोटबंदी ने उसे वो बहाना दे दिया। उसने सारा ठीकरा नोटबंदी पर फोड़ते हुए राधिका से कहा- “जानू, इस बार पक्का ले जाता पर इस मोदी ने सारा प्लान चौपट कर दिया। ना बैंक पैसा दे रहा है और ना ATM से पैसे निकल नहीं रहे हैं। अब इसमें मैं क्या करुं!”

यह सुनते ही राधिका आग बबूला हो गई और सुभाष पर बरस पड़ी- “जहाँ मुझ पर पैसे खर्च करने की बारी आती है तो तुम बहाने बनाने लगते हो। अब मैं अपनी फ़ैमिली को और अपने फ्रेंड्स को क्या मुंह दिखाऊंगी!” सुभाष ने कसम-धसम खाकर राधिका की तोप का मुंह प्रधानमंत्री मोदी की ओर घुमा दिया। उसे कोसने के बाद राधिका ने मोदी जी को कोसना शुरु कर दिया। बीच-बीच में वो जेटली और उर्जित पटेल को भी लपेटती रही। इन सबको जी भरकर कोसने के बाद वो अपने रूम में मुंह फुलाकर बैठ गयी। जैसे ही ये बात राधिका के मायके वालों को पता चली उन्होंने तुरंत सुभाष को फोन लगाया। राधिका की माँ ने अपने दामाद पर मोबाइल पर ही गोलाबारी करना शुरू कर दिया। ये गोलीबारी लगभग आधे घंटे तक चली, जिसमें सुभाष को ज्यादा चोट नहीं आई है। खबर लिखे जाने तक रूक-रूककर फायरिंग हो रही थी।

उधर, प्रधानमंत्री कार्यालय ने इस बारे में बयान जारी करने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि PMO पति-पत्नी के झगड़ों से दूर ही रहता है, खासकर तब, जब उसमें सास भी शामिल हो।



ऐसी अन्य ख़बरें