Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

ऋतिक और सुज़ैन तलाक़ के बाद भी जितना मिल रहे हैं, उतना तो मैरिड कपल भी नहीं मिलतेः सर्वे

05, Jul 2017 By बगुला भगत

मुंबई. टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ़ सोशल साइसेंस (TISS) एक के सर्वे में चौंकाने वाला ख़ुलासा हुआ है। इस सर्वे में पता चला है कि ऋतिक रोशन और सुज़ैन ख़ान तलाक़ होने के बाद भी जितना एक-दूसरे से मिल रहे हैं, उतना तो आम मैरिड कपल भी नहीं मिल पाते।

HrithikSussanne
कोई कह सकता है कि इनमें तलाक़ हो चुका है- राधेश्याम

TISS ने यह सर्वे दिल्ली के शाहदरा निवासी राधेश्याम की कोर्ट में डाली गयी एक अर्ज़ी के बाद कराया है। राधेश्याम ने कोर्ट में अर्ज़ी लगाकर पूछा है कि ऋतिक और सुज़ैन का सच में तलाक़ हुआ भी है या दोनों हमें गोली दे रहे हैं? उन्होंने कोर्ट से दोनों का तलाक़नाम भी दिखाने की माँग की है। राधेश्याम ने ऋतिक-सुज़ैन को एक बार फिर साथ में छुट्टियाँ बिताते देखने के बाद यह अर्ज़ी लगाई है।

फ़ेकिंग न्यूज़ ने भी राधेश्याम से इस बारे में बात की। बात करते-करते वो काफ़ी उत्तेजित हो गये और बोले कि “तलाक़ तो हमारी संतोष बुआ और सुंदर फूफाजी का भी हुआ था भाईसाब! दोनों में इतनी जूतम-पैजार हुई थी कि बस पूछो मत! एक-दूसरे के खानदान की सात पुश्तों की माँ-बहन एक कर दी थी। और जब कभी सुनवाई पे कोर्ट में आमने-सामने पड़ जाते थे तो खूनी भैंसे की तरह भिड़ जाते थे। बुआ ने तो एक बार बीच-बचाव करा रहे वकील का ही सर फोड़ दिया था!”

फिर अपने मोबाइल पर ऋतिक-सुज़ैन का फोटो दिखाते हुए बोले- “और एक ये बॉलीवुड वाले हैं! तलाक़ के बाद भी बोलते रहते हैं कि ‘We are still friends!’…’We are best friends!’ अरे भैय्या, जब ‘स्टिल बेस्ट फ्रेंड’ हो तो एक साथ ही क्यूँ नहीं रह लेते! हैं?”

“दो-चार साल तक तो इन हीरो-हीरोइनों का ये ही पता नहीं चलता कि अलग हो गये हैं या साथ में हैं? हमारी संतोष बुआ का तो पहले दिन ही पूरे मोहल्ले को पता चल गया था भाईसाब! -राधेश्याम यह कह ही रहे थे कि तभी उनकी पत्नी के चिल्लाने की आवाज़ आयी और वो अंदर चले गये।



ऐसी अन्य ख़बरें