Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

मुंबई लोकल में दो युवकों के बीच बने समलैंगिक संबंध, भीड़ की वजह से टकरा गये दोनों के होंठ

10, Oct 2016 By बगुला भगत

मुंबई. मायानगरी की लोकल ट्रेन में भीड़ की वजह से आये दिन कोई ना कोई अजीबोग़रीब घटना होती रहती है। इस बार इसमें दो युवकों के बीच समलैंगिक संबंध बनने का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। दोनों युवकों का नाम रितेश और हितेन बताया जा रहा है और दोनों बोरीवली स्टेशन से दादर के लिये लोकल ट्रेन में सवार होते हैं।

Mumbai Local6
आपस में टकराते जयेश और हितेन के हाथ

दोनों के बीच इस नाजायज़ रिश्ते की शुरुआत आज से लगभग एक महीना पहले हुई। रोज़मर्रा की तरह ट्रेन में भीड़ ज़्यादा थी और लोग एक-दूसरे पर चढ़े जा रहे थे। ऐसे में रितेश और हितेन के चेहरे आपस में टकरा गये। दोनों को एक-दूसरे की सांस अपने चेहरे पर महसूस होने लगी। तभी कांदिवली से चढ़ी भीड़ ने पीछे से धक्का दिया और दोनों के होंठ आपस में टकरा गये। बस, दोनों के क़दम बहक गये और ये नादानी कर बैठे।

बोरीवली स्टेशन से चलने वाली ज़्यादातर सवारियां भी अब दोनों के इस रिश्ते के बारे में जान चुकी हैं। मयूरेश नाम के एक पैसेंजर ने बताया कि “इनमें से एक बंदा पहले दादर में उतरता था लेकिन ये ‘लफ़ड़ा’ होने के बाद अब वो दूसरे वाले बंदे के साथ लोअर परेल तक जाता है, फिर उधर से ट्रेन पकड़कर वापस दादर आता है।”

उसी बोगी में चलने वाले एक अधेड़ ने बताया कि “मैं पंद्रह साल से लोकल में चल रहा हूं। मैंने ऐसे बहोत सारे लोग देखे हैं, जो लोकल में सिर्फ़ इसी वजह से आते हैं क्योंकि इधर भीड़ में कोई किसी पे शक नहीं करता।” फिर वो सहानुभूति जताते हुए बोले- “वे भी क्या करें बेचारे! एक-दूजे के साथ समय बिताने के लिये मुंबई में ऐसी जगह आसानी से मिलती भी तो नहीं!”



ऐसी अन्य ख़बरें