Friday, 28th April, 2017
चलते चलते

'रोज डे' के दिन युवक ने गिफ्ट की चॉकलेट, गर्लफ्रेंड ने दर्ज करा दी FIR

08, Feb 2017 By Aman Rana

नयी दिल्ली. वैलेन्टाइन्स डे के दिनों में एक ऐसी घटना सामने आयी है, जो शायद आपका दिल दहला दे। दिल्ली के सरोजिनी नगर में एक 22 साल के नौजवान युवक ने अपनी प्रेमिका को रोज़ डे के अवसर पर गलती से चॉकलेट गिफ्ट कर दी। इस बात से नाराज़ लड़की ने भरे बाज़ार में लड़के के गाल पर चाँटा जड़ दिया। चाँटे की आवाज़ से वहां अफरा-तफरी मच गयी और लोगों ने तुरंत पुलिस बुला ली।

chocolate gift
चांटा लगने से पहले की तस्वीर

पुलिस के आते ही लड़की ने बिना समय बर्बाद किये लड़के के ख़िलाफ़ FIR दर्ज करा दी। उसका कहना था कि “बॉयफ्रेंड को इस भूल की कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिये। ऐसी हरकतों की वजह से ही देश कीे कई मासूम लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद हो रही है।” यह ख़बर फैलते ही शहर की हज़ारों लड़कियां उस पीड़ित लड़की के पक्ष में उतर आयी हैं। वे सब एकजुट होकर इस ‘रोज-कांड’ के खिलाफ कैंडल मार्च निकालने की तैयारी कर रही हैं, जिसमें एक ‘क्यूटेस्ट सेल्फी’ प्रतियोगिता भी आयोजित की जायेगी।

बताया जा रहा है कि लड़के की मानसिक स्थिति ठीक ना होने के कारण वो ‘रोज़ डे’ को ‘चॉकलेट डे’ समझ बैठा। उसकी आँखों में आंसू आ गये, जब उसे पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके साथ ब्रेक-अप करने का फैसला कर लिया है और वो वैलेंटाइन डे किसी दूसरे लड़के के साथ मनाना पसंद करेगी।

इस बीच, पुलिस इंस्पेक्टर सतबीर सांगवान ने आश्वासन दिया है कि वे इस घटना की जाँच जल्द से जल्द पूरी करेंगे। उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को इस घटना का जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी और वो लड़की आपस में मिले हुए हैं, इसीलिये पुलिस ने इतनी जल्दी निर्दोष लड़के के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कर ली।

“मोदी जी हमें कपल्स के लिए कुछ करने नहीं दे रहे हैं। इन कपल्स से ज़्यादा सेल्फ़ी तो वो ख़ुद इस बुढ़ापे में ले रहे हैं, इससे नौजवान डिप्रेशन में जा रहे हैं।” -यह कहकर वो बंगलुरू के लिये हवाई जहाज़ में सवार हो गये।



ऐसी अन्य ख़बरें