Monday, 24th July, 2017
चलते चलते

सन्डे को सोने के बजाय दिन भर एक्टिव रहता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

11, Jul 2017 By Ritesh Sinha

गुरुग्राम. हरियाणा पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जो सन्डे के दिन घर में आराम से सोने के बजाय, दिन भर एक्टिव रहता था। आरोपी युवक का नाम हरीश खुराना बताया जा रहा है, जो एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है। उस पर यह आरोप है कि वो छुट्टी के दिन, ना तो दिन भर पड़ा सोता रहता था, और ना ही टीवी देखता था। अजगर की तरह सोफे पर लेटने के बजाय हरीश, बाहर घूमने जाता, घर के ज़रूरी काम करता और मार्केट भी जाया करता था। जैसे ही यह बात हरीश के दोस्तों को पता चली तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए हरीश को ज्यादा एक्टिव रहने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

arrest1
संडे को काम करने वाला आ गया शिकंजे में

हरीश के साथ काम करने वाले उसके दोस्त शुभम ने बताया कि “मुझे तो यकीन ही नहीं होता! सन्डे को भी कोई इतना एक्टिव कैसे रह सकता है? वो भी MNC में काम करने वाला बंदा! जब पहली बार मैंने उसे फोन लगाकर पूछा था कि ‘अबे! तू मैच देख रहा है कि नहीं? आज सन्डे है!’ तो वो बोला कि ‘नहीं यार अभी मार्केट में हूँ, कुछ सामान खरीदने आया हूँ!” तभी मुझे शक हो गया था, कि इस बंदे के साथ ज़रूर कोई गड़बड़ है। इस सन्डे को भी मैंने उसे फोन लगाया, ‘सोया हुआ था क्या?’ मैंने फोन पर ही पूछा! लेकिन उसने जवाब दिया कि ‘नहीं यार! मैं तो घर की साफ़-सफाई कर रहा हूँ!’ ये सुनकर मेरा खून खौल उठा, और मैंने पुलिस में शिकायत कर दी।” -शुभम ने अंगड़ाई लेते हुए कहा।

शिकायत मिलते ही पुलिस ने हरीश के ठिकाने पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया। सदर थाना इंचार्ज, सुखबीर सिंह ने बताया कि “हरीश नाम का एक छोरा संडे के दिन भी फुर्ती से काम करता हुए देखा गया था, पक्की सूचना के आधार पे म्हारे जांबाज सिपाहियों ने उसे मौक्के सै ही काम करते हुए दबोच लिया। उस टैम वो अपणे घर का ‘सिंक’ खुद ठीक कर रह्या था, जिसे हमने विफल कर दिया। उसके पास से पेचकस, हथौड़ी और स्क्रू ड्राईवर भी बरामद कर लिया गया है। मामले की विवेचना जारी है।”

उधर, इस घटना के बाद छुट्टी का गलत इस्तेमाल करने वाले लोग सदमे में आ गए हैं। अब उन्होंने भी कसम खाई है कि वे भी दिन भर करवट बदल-बदलकर सोएंगे, टीवी देखेंगे, और घर से बाहर नहीं निकलेंगे। सारी दुनिया गई तेल लेने!



ऐसी अन्य ख़बरें