Friday, 20th October, 2017

चलते चलते

घर बैठी महिलाओं के लिये खास स्टार्ट अप, 'Gupshup.in' घर भेजेगी गॉसिप करने के लिये लोग 

08, Sep 2016 By banneditqueen

दिल्ली. कॉर्पोरेट सेक्टर मे काम करने वाले रमन की शादी को एक साल हो चुका था। काम के सिलसिले में कुछ ही महीने पहले अपनी पत्नी अनीशा वह दिल्ली आ गया। रमन सुबह जल्दी ऑफिस के लिये निकलता और रात को देर से लौटता। इस कारण अनीशा दिन भर घर पर बैठे बैठे बोर हो जाती। घर आने के बाद रमन इतना थक जाता कि उसके पास अनीशा से बात करने के लिये समय ही न होता।

अब घर बैठे करें अनजान लोगों से गपशप GUPSHUP.IN
अब घर बैठे करें अनजान लोगों से गपशप GUPSHUP.IN

इस वजह से अनीशा और रमन में कई बार बहस होती। अनीशा की रोज़ यही शिकायत होती कि वह घर पे दिनभर बैठे बैठे बोर हो जाती है। एक दिन अनीशा ने कपिल से कहा ” मैं अब यहाँ और नहीं रह सकती मैं अपने मायके जा रही हूँ।” काफी दिनों तक अनीशा मायके से वापस नहीं आई। उधर रमन के कई और दोस्तों की भी यही परेशानी थी। इस पर से रमन को एक स्टार्टअप का आइडिया आया।रमन ने एक ऑनलाइन कम्युनिटी बनाई जिसमें एरिया के हिसाब से घर बैठी महिलाएँ रजिस्टर कर सकती हैं।

इस पर साइन अप करने के बाद महिलाएँ एक दूसरे से बात कर के मेल जोल बढ़ा सकती हैं। यही नही इससे महिलाएँ पैसा भी कमा सकती हैं। फेकिंग न्यूज़ से बातचीत के दौरान रमन ने बताया की “कुछ ही दिनों में वेबसाइट ने काफी ट्रैफिक गेन कर लिया है, कई और शहरों की महिलाएँ भी वहाँ पर यह सर्विस शुरू करने का अनुरोध कर रही हैं। हम जल्द ही लोगों का हायर भी करेंगे, हायर किये हुए लोग घंटे के हिसाब से किसी के घर जाकर गॉसिप करने की सुविधा देंगे।” इस वेबसाइट के आने के बाद सभी महिलाएँ काफी खुश हैं। रमन की पत्नी अनीशा की अब कई सारी दोस्त बन गई हैं। आलम यह है कि  आजकल अनीशा के पास उनके पति रमन के लिये ही टाइम नहीं होता।



ऐसी अन्य ख़बरें