Monday, 20th February, 2017
चलते चलते

मनचाहा दूल्हा न मिलने पर भी शॉपिंग के चक्कर में युवती ने की शादी के लिये हाँ, साल भर में हुआ तलाक

25, Aug 2016 By banneditqueen

बरेली. दो साल पहले ही पोस्टग्रेजुएट हुई रोमा के माँ बाप अब उसके हाथ पीले करने की सोच रहे थे। रोमा के सपनों का राजकुमार एक दम स्मार्ट ,पढ़ा लिखा और अमीर था। कई रिशतों को ठुकराने के बाद रोना ने रिश्ते देखने से मना कर दिया। कभी कोई लड़का रोमा को नकार देता कभी उसके माँ बाप तो कभी उसके भाई बहन। बार बार ना सुनकर रोमा निराश हो चुकी थी।

शाॅपिंग करता रोमा का पति
शाॅपिंग करता रोमा का पति

अगर कभी लड़के वाले हाँ भी कर देते तो तो वह लड़का रोमा को पसंद नहीं आता। कई महीनों तक रोमा ने एक भी लड़का नहीं देखा। फिर एक दिन काफी अमीर घराने से रोमा के लिये रिश्ता आया। रोमा ने लड़के को देख कर मन ही मन ना कर दी। चाय नाशता होने के बाद रोमा ना बोलने ही वाली थी कि तभी लड़के की माँ ने हीरे का हार रोमा के गले में डाल दिया और कहा ”इसे शगुन के तौर पर रख लो, शादी होने तक पूरी अलमारी भर जाएगी।” इसके बाद रोमा ने कहा कि वह दो तीन दिन में अपना फैसला सुनाएगी। अगले ही दिन लड़का रोमा को शॉपिंग पर ले गया।

शॉपिंग करने के बाद रोमा लड़के से शादी करने के लिये हाँ कर दी। हालाँकि शादी करने के बाद रोमा ने 13 महीने बाद ही तलाक की अर्ज़ी दे दी। जब जज साहिबा ने रोमा से तलाक ती वजह पूछी तो रोमा ने कहा ” मैनें तो देखते ही सोच लिया था हाँ नहीं करूँगी फिर अगले दिन मेरे पति ने इतनी सारी शॉपिंग कराई कि मेरे मन में लालच आ गया ,अगर अभी ही इतना खर्चा हुआ है तो शादी के दौरान कितना होगा बस यही सोच के मानें हाँ कर दी।” ऐतिहासिक फैसले में जज ने लड़की से जुर्माना भरने को कहा है।



ऐसी अन्य ख़बरें