Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

लड़की ने फेसबुक पर की गाय बनने की मांग, कहा ''कम से कम मेरी रक्षा करने वाले तो मिलेंगे''

15, May 2017 By banneditqueen

गुरुग्राम. आज सवेरे ही गुरुग्राम की एक कल्पना नामक युवती ने चौंकाने वाला बयान दिया है। कल रात सिक्किम की एक २२ वर्षीय युवती के चलती कार में गैंगरेप के बाद ही कल्पना ने यह बयान दिया। कल्पना का यह बयान पूरे सोशल मीडिया में वाइरल हो गया है। कल्पना की मांग है कि उसे गाय बना दिया जाए। कल्पना ने आज सुबह फेसबुक पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखकर डॉक्टरों से उसे गाय बनाने की मांग की। cow

कल्पना ने अपने पोस्ट में लिखा ”मेरी देश और विदेश के सभी डॉक्टर्स से विनती है कि मुझे गाय बना दिया जाए। आए दिन रेप की खबरें सुन सुन कर मैं परेशान हो चुकी हूँ। मेरे माँ बाप भी मेरी सलामती के लिए परेशान रहते हैं, उन्हें हमेशा चिंता सताती रहती है कि मैं ठीक भी हूँ या नहीं। कुछ समय पहले मैंने गौ रक्षकों के बारे में सुना था। पढ़कर ख़ुशी हुई कि चलो हमारी नहीं तो कम से कम इनकी रक्षा करने के लिए तो कोई है। कल रात गुरुग्राम में हुए हादसे के बाद मुझे लगता है मुझे भी गाय ही बन जाना चाहिए। कम से काम मुझे बचाने के लिए कोई तो आगे आएगा। अगर मैं गाय बन गई तो मेरे माँ बाप भी रात को चैन की नींद सो पाएंगे।”

इस वायरल पोस्ट में युवती ने यह भी कहा है कि गाय बनी तो ज़्यादा से ज़्यादा बूचड़खाने में कट के मरूंगी, कम से कम बलात्कार का डर तो नहीं रहेगा। इस पोस्ट के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मोहनलाल खट्टर ने कल्पना को आश्वासन दिया है कि उसे जल्द ही गाय बनाया जाएगा क्यूंकि लड़कियों को सुरक्षा प्रदान करना काफी कठिन कार्य है। खट्टर ने कई डॉक्टरों से संपर्क भी किया है ताकि जल्द से जल्द कल्पना को गाय बनाया जा सके। इसके बाद कई और लड़कियों ने भी यही मांग की है।



ऐसी अन्य ख़बरें