Sunday, 25th February, 2018

चलते चलते

अपने बैग से एक बार में ही लिपस्टिक निकाल ली लड़की ने, गिनीज़ बुक में दर्ज़ हुआ नाम

04, Feb 2018 By Guest Patrakar

चंडीगढ़. ‘द सिटी ब्यूटीफुल’ की ब्यूटीफुल बेटी तनु आहूजा ने कल उस समय इतिहास बना दिया, जब उसने एक ही बार में अपने बैग से लिपस्टिक ढूँढ ली और गिनीज़ बुक में अपना नाम दर्ज करा लिया।

girl-lipstick-handbag
अपने बैग से लिपस्टिक निकालती तनु

चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में रहने वाली तनु, फ़ेसबुक पेज ‘चंडीगढ़ दी शकीरा’ पेज की एडमिन है और ‘वेल मेन्टेन्ड’ रहने की शौक़ीन है। वो कई दिनों से अपने बैग से पहली ही बार में लिपस्टिक निकालने की कोशिश कर रही थी लेकिन कामयाब नहीं हो पा रही थी। मगर कल जब उसने अपने बॉयफ़्रेंड रॉकी के सामने यह प्रयास किया तो एक ही बार में वो क़ामयाब हो गई, जिसका वीडियो रॉकी ने गिनीज़ वालों को दिखा कर ख़िताब तनु के नाम कर लिया।

तनु ने हमसे बात की और अपनी ख़ुशी जताते हुए कहा, “लड़कियाँ अपने बैग से अक्सर एक बार में सही चीज़ नहीं निकाल पाती। उसकी वजह ये है कि हमारे बैग में अक्सर इतनी चीज़ें भरी होती हैं कि एक बार में तो क्या, दस बार में भी अलग-अलग चीज़ें निकलती हैं लेकिन काम की चीज़ नहीं निकलती। ऐसे में लिपस्टिक निकालने जाओ और पहली बार में ही वो निकल जाए तो रिकॉर्ड तो बनेगा ही। मैं अपनी इस जीत का श्रेय अपने मम्मी-पापा, रॉकी और अपने डॉगी अरुण को देना चाहूँगी, जिन्होंने मुश्किल वक़्त में भी मुझ पर भरोसा करना नहीं छोड़ा।”

तनु के बॉयफ़्रेंड रॉकी ने भी हमसे बात की और पूरा विवरण बताया। उन्होंने कहा, “तनु के बैग में आम लड़कियों की ही तरह काफ़ी मात्रा में सामान भरा रहता है। हम यह टास्क कई दिनों से वीडियो में रिकॉर्ड करके कर रहे थे लेकिन हर बार असफल! एक बार तो उसके बैग से मेरे खोये हुए नानाजी तक मिल गए थे लेकिन असली समान नहीं मिला। बहुत बार कोशिश करने के बाद ऐसा पहली बार हुआ जब उसने निकालने से पहले लिपस्टिक बोला और पहली बार में लिपस्टिक निकाल ली। हम बहुत ख़ुश हुए और इसका वीडियो हमने तुरंत गिनीज़ बुक वालों को भेज दिया…एंड रेस्ट इज़ द हिस्ट्री!”

इस रिकॉर्ड के बाद तनु अब अपनी ज़िंदगी का सबसे मुश्किल रिकॉर्ड बनाने की कोशिश करेगी, ऐसा रिकार्ड जिसे दुनिया की कोई लड़की या औरत नहीं तोड़ पाएगी और वो रिकार्ड है लगातार दस मिनट तक बिना बात करे रहना! क्या तनु यह रिकॉर्ड बना पाएगी…जानने के लिए पढ़ते रहिए फेकिंग न्यूज़!



ऐसी अन्य ख़बरें