Wednesday, 28th June, 2017
चलते चलते

गुल्लक से निकले सिर्फ पांच सौ रूपए, बच्ची ने मम्मी पापा पर लगाया पैसे चुराने का आरोप

30, Jul 2016 By Ritesh Sinha

दिल्ली. ग्रेटर कैलाश में रहने वाली बच्ची दिव्या रानी ने अपने मम्मी पापा पर पैसा चुराने का गंभीर आरोप लगाया है। दिव्या का कहना है कि उनके मम्मी पापा ने उसकी गुल्लक से उसके पैसे चुरा लिए हैं। वहीं उसके मम्मी पापा ने इस आरोप को झूठा और निराधार बताया है। दरअसल दिव्या पिछले तीन महीने से अपने गुल्लक में पैसे जमा कर रही थी, आज जब उसने गुल्लक को फोड़ कर देखा तो उसमे से सिर्फ पांच सौ रूपए निकले जबकि दिव्या को उम्मीद थी कि कम से कम एक हज़ार रूपए तो निकलेंगे ही।

Girl Parents 1
गुल्लक के ग़म में बैठी दिव्या

अपनी उम्मीद से कम पैसे पाकर दिव्या का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुँच गया। सबसे पहले उसने पास में ही रखे टीवी के रिमोट को अपना शिकार बनाया, रिमोट को इतनी जोर से पटका कि उसकी बैटरियां बिलबिलाती हुईं बगल वाली आंटी के घर जाकर गिरीं। रिमोट को स्वर्गवासी करने के बाद उसने अपने पापा के मोबाइल की ओर रुख किया, मोबाइल को उठाकर उसने इतनी ज़ोर से फेंका कि अब उसे कबाड़ी वाले ने भी लेने से इनकार कर दिया है।

इसके बाद दिव्या को रोने की याद आयी और वो परदे के पीछे जाकर सुबकने लगी। दिव्या की मम्मी ने उसे मनाने की बहुत कोशिश की। उन्होंने उसे पुचकारते हुए कहा, “बेटा, गुस्सा नहीं करते! कल बन्दर आया था ना, वो ही आपका आधा पैसा ले गया। आने दो आज उस बन्दर को, उसे इतना मारुंगी..इतना मारुंगी कि…।”  इतना सुनते ही दिव्या और जोर-जोर से रोने लगी और पैर पटकते हुए बोली, “आप हमेशा मेरे पैसा चुरा लेती हो और फिर बंदर के नाम लगा देती हो। मेरे गुल्लक के पैसे भी आप ने पापा के साथ मिलकर चुराए हैं।”

दिव्या के पापा ने दिव्या के आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “देखिए! मुझे अच्छी सेलरी मिलती है और ऊपर से भी थोड़ा बहोत मिल जाता है। भला मैं क्यों अपनी बच्ची के पैसे चुराऊंगा। अरे मैं तो ये भी नहीं जानता कि वो अपना गुल्लक अपने बॉक्स में छुपाकर रखती है!” इस घटना के दो घंटे बाद दिव्या को घर के बाहर खेलते हुए देखा गया है। जिससे पता चलता है कि दिव्या ने अपने आरोप वापस ले लिए हैं और पुरानी बातों को भूलकर नयी गुल्लक में पैसे जमा करना शुरु कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें