Sunday, 25th June, 2017
चलते चलते

WiFi पासवर्ड के लिये पड़ोसी की बेटी से चलाया चक्कर, ब्रेकअप होने पर लड़की ने थमाया 3 साल का इंटरनेट बिल

06, Sep 2016 By banneditqueen

इंदौर. इंद्रपुरी कॉलोनी में रहने वाले बिट्टू का पूरा दिन फेसबुक ट्विटर और इंटरनेट सर्फ करने में बीतता था। बढता हुआ इंटरनेट बिल देखकर उसके पिताजी ने घर से इंटरनेट कनेक्शन ही कटवा दिया। फिर बिट्टू को एक तरकीब सूझी, पड़़ोस में रहने वाले शर्मा अंकल का Wifi इस्तेमाल करने की। बिट्टू ने शर्मा अंकल के घर का WiFi पासवर्ड जानने के बहुत कोशिश की फिर भी उसे पासवर्ड नहीं मिला।

फ्री WiFi लेकर मन ही मन मुस्कुराता बिट्टू
फ्री WiFi लेकर मन ही मन मुस्कुराता बिट्टू

बिट्टू इस कदर इंटरनेट का दीवाना हो चुका था कि उसने सोचा कि शर्मा अंकल की बेटी रानी से दोस्ती की जाए। उसने रानी से दोस्ती की और कुछ दिन बाद उसे प्रपोज़ कर दिया। रानी से बातों बातों में बिट्टू ने पासवर्ड उगलवा लिया।कल बिट्टू ने तकरीबन तीन साल बाद रानी से ब्रेक अप कर लिया। सुबह बिट्टू के पापा और शर्मा अंकल में जमकर बहस होने लगी। बात इतनी बढ़ गई के पूरा मोहल्ला इकठ्ठा हो गया| रानी ने रोते हुए सबको बताया कि ” ये बिट्टू तीन साल तक मुझसे प्यार का नाटक करता रहा ताकि हमारे घर का WiFi मुफ्त में इस्तेमाल कर सके”।

रानी को रोता देख उसके पापा गुस्से में तमतमाते हुए बोले “मैं हमेशा सोचता था ये अचानक इतनी जल्दी सारा हाई स्पीड डाटा कैसे खत्म हो जाता है अब पता चला कि ये बिट्टू मनहूस सारा इंटरनेट इस्तेमाल कर रहा है।” पड़ोसियों ने बताया कि जैसे ही रानी को बिट्टू की असलियत पता चली रानी ने बिना देर किये उसे पिछले तीन साल का बिल भरने को कहा|ये सुन बिट्टू भाग खड़ा हुआ। बिट्टू अभी भी नदारद है, पड़ोसियों के दखल के बाद झगड़ा शांत हो गया पर बीच बीच में बिट्टू और रानी के परिवार वाले बहस करने लगते हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें