Saturday, 19th August, 2017

चलते चलते

होटल छोड़ते समय शैम्पू साबुन साथ ले जाना भूला, वापस रूम बुक कर सारे कमरों से साबुन शैम्पू इकट्ठा किया

07, Sep 2016 By banneditqueen

पछमढ़ी. होटल से चेक आउट करने से पहले आदमी अपना लाया हुआ सामान भले ही भूल जाए पर बाथरूम से शैम्पू,साबुन, तेल और जो भी कुछ सामान यात्री की सहूलियत के लिये रखा होता है वह ले जाना नहीं भूलता। पछमढ़ी के मशहूर होटल ‘पछमढ़ी इन्’ में ठहरे ग्वालियर के कपिल मिश्रा ने तो सारी हदें पार कर दी। कपिल पूरे तीन दिन के लिये होटल में ठहरे, तीसरे दिन 12 बजे चेक आउट करने से पहले उन्हें गहरी नींद लग गई।

कपिल के बैग से निकला सामान
कपिल के बैग से निकला सामान

12 बजने से बस दो मिनट पहले उनकी नींद खुली, नींद खुलते ही वो रिसेप्शन की तरफ भागे। चेक आउट करने के बाद वो जैसे ही घर जाने के लिये बस में बैठे उन्हें ध्यान आया कि वे होटल के बाथरूम में रखा साबुन, शैम्पू और तेल लाना तो भूल ही गए। उन्होंने तुरंत ही बस रुकवाई और होटल की तरफ भागे। होटल पहुँचकर दुबारा रूम बुक किया। अगले दिन चेक आउट से पहले कपिल सभी कमरों में खुद को हाउस कीपिंग वाला बताकर घुस गए। सभी कमरों से जो भी सामान उठा सकते थे उठाया और चल पड़े। धीरे धीरे कपिल ने पूरे तीन बैग भर लिये।

चेक आउट करते वक्त अचानक कपिल का एक बैग खुल गया और सारे शैम्पू साबुन तेल के पाउच बाहर गिर गए। रिसेप्शनिस्ट ने कपिल की तरफ घूर के देखा और बोला “तभी मैं सोचूँ एक बार चेक आउट करने के बाद भी आप दुबारा कैसे रुकने आ गए”। कपिल भी बोल पड़ा “एक तो घटिया से रूम के 5000 रुपये ले लिये, अगर मैनें 500 रुपये का सामान रख लिया तो क्या बुरा किया?” ये बोलकर वह भाग गया। यह घटना होटल के CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर वाइरल हो चुकी है।



ऐसी अन्य ख़बरें