Sunday, 22nd October, 2017

चलते चलते

बैंगलोर के 'फोरम मॉल' ने हर वीकेंड पर आने वाले कपल को किया सम्मानित

09, Jul 2017 By आशीष कुमार

बैंगलोर. ‘गार्डन सिटी’ के मशहूर ‘फोरम मॉल’ ने एक भव्य कार्यक्रम में आज शहर के एक कपल को सम्मानित किया। उन्हें यह सम्मान हर वीकेंड पर मॉल आने के लिए दिया गया है। मॉल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिलीकॉन नगरी में काम करने वाला यह कपल लगातार एक साल तक, एक भी वीकेंड मिस किये बिना कोरमंगला के इस मॉल में आता रहा।

Forum Mall
लाल घेरे में मॉल में घुसता कपल

इस कपल को सोमवार से शुक्रवार तक ऑफिस में अपनी ऐसी-तैसी कराने के बाद बड़ी बेसब्री से वीकेंड का इंतेजार रहता था। वीकेंड आते ही वो तैयार होकर सीधे माल ही पहुँचते थे। फ़ेकिंग न्यूज़ के संवाददाता ने जब उनसे बात की तो पता चला कि वो खरीदते-वरीदते कुछ नहीं थे, पर चारों फ्लोर के चार से पांच चक्कर जरुर लागते थे। उन्होंने यह भी बताया कि “हमने जो दुनिया भर के लोन ले रक्खे हैं, उनकी ईएमआई देने के बाद हमारे पास खर्च करने या आउटिंग के लिए कुछ बचता ही नहीं है, इसलिये अपने हर वीकेंड का एंटरटेनमेंट हम ऐसे ही करते हैं।”

बताया जा रहा है कि इस आई-टी कपल की मॉल आने की फ्रीक्वेंसी इतनी थी कि सिक्योरिटी वाले तक उनको पहचान गए थे, इसलिये उन्हें चेकिंग कराने की भी जरुरत नहीं पड़ती थी। वेस्टसाइड और लैंडमार्क वाले शोरूम का स्टाफ तो उन्हें दाम बताने के बजाय घर का हाल चाल पूछते थे क्योकि उन्हें भी पता होता था कि ये लेंगे-वेंगे तो कुछ हैं नहीं!

मॉल के पीवीआर सिनेमा वाले ने तो इस बात को दिल पर ले लिया कि आज तक ये कपल हमारे सिनेमा में क्यों नहीं आये! कपल का कहना है कि एक बार वो पीवीआर में आये थे पर टिकट का दाम उन्होंने बाहर नहीं लगाया था, तो जब उन्होंने करारे दो हज़ार का नोट दिया तो दो टिकटों के साथ दो-चार रुपये चिल्लर ही वापस किया, तभी से वे पीवीआर वालों से नाराज हैं। लेकिन अब माल द्वारा जो सम्मान उन्हें मिला है, उससे वे बहुत खुश हैं और अब दूसरे मॉल्स को भी उन्होंने अपने वीकेंड शेड्यूल में शामिल कर लिया है।

उधर, इस घटना से इंस्पायर होकर ‘गरुडा’ और ‘ओरियन माल’ ने भी लगातार वीकेंड पर आने वाले कपल्स को कई आकर्षक उपहार और अवॉर्ड देने का फैसला किया है।



ऐसी अन्य ख़बरें