Sunday, 22nd April, 2018

चलते चलते

पार्क में गाना गा रहे विदेशी कपल को पब्लिक ने दौड़ाया, बॉलीवुड की फ़िल्मों से प्रेरित था कपल

09, Apr 2018 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. अक्सर सिनेमा के परदे पर हमें दिखाया कुछ और जाता है, और असल ज़िंदगी में सच्चाई कुछ और ही निकलती है! इसीलिए बाबा रामाधीर ने कहा है कि “जब तक हिन्दुस्तान में सनीमा है, लोग चू*** बनते रहेंगे!” स्वीडन के रहने वाले डैनियल और डोना को भी अब ये बात अच्छी तरह समझ में आ गयी होगी क्योंकि दोनों बॉलीवुड की वजह से आज थाने में बैठे हैं।

Foreign Couple dancing
पार्क में नाचते हीरो-हीरोइन और एंट्री करते सह-कलाकार

हुआ यूँ कि स्वीडन-वासी डैनियल और उनकी गर्लफ्रेंड डोना बॉलीवुड की फ़िल्मों के बहुत बड़े दीवाने हैं। इन फ़िल्मों को देख-देखकर इन्हें लगा कि इंडिया में तो लोग सड़कों पे और पार्कों में नाचते-गाते रहते हैं। और वो भी अकेले नहीं, सौ-डेढ़ सौ लोगों के साथ!

फ़ेकिंग न्यूज़ के रिपोर्टर को घटना के बारे बताते हुए डैनियल ने कहा, “हमने लोधी गार्डन में ‘हाय हुकू हाय हुकू’ गाना शुरु ही किया था कि अचानक वहाँ 50-60 लोगों की भीड़ पहुँच गयी। शुरु में तो हमें लगा कि ये सब हमारे साथ नाचने आये हैं, जैसे सुनील शेट्टी और करिश्मा कपूर के साथ उस गाने में नाचते हैं।”

“लेकिन उन्होंने तो आते ही कैथरीन को घूरना और छेड़ना शुरु कर दिया। फिर हम दोनों के हाथ छुड़ा दिये और गालियाँ देने लगे, कहने लगे कि ‘हमारी कल्चर को ख़राब करने आये हो यहाँ!’ और हमें मारना-पीटना शुरु कर दिया। हमने जैसे-तैसे भाग कर अपनी जान बचाई!”

“वहाँ से भागकर हम थाने में पहुँचे तो पुलिस ने उल्टा हमीं पे केस कर दिया!” “तुम पे किस बात का केस?” -रिपोर्टर ने पूछा तो वो सुबकते हुए बोला, “सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने का!”

“हम तो समझते थे कि इंडिया में लोग चारों तरफ़ नाचते-गाते रहते होंगे। लेकिन यहाँ तो साला कोई किसी का हाथ पकड़ के भी नहीं चल सकता!” -कहकर डैनियल फिर सुबकने लगा। अंतिम समाचार लिखे जाने तक दोनों थाने में ही बंद थे और अपनी एंबेसी के बंदों के पहुँचने का इंतज़ार कर रहे थे।



ऐसी अन्य ख़बरें