Wednesday, 22nd February, 2017
चलते चलते

लड़की के साथ पार्क में बैठे लड़के की घरवालों ने सुताई की, कुछ साल पहले स्कूल में राधा-कृष्ण बने थे दोनों

25, Aug 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. रोहिणी के सेक्टर-4 के एक पार्क में आज कुछ लोगों ने एक किशोर-किशोरी की जमकर धुनाई कर दी। बाद में पता चला कि धुनाईकर्ता उन दोनों के घरवाले थे और उनके इस तरह खुलेआम पार्क में बैठने से नाराज़ थे।

Radha-Krishna7
इस सीरियल को भी रोज़ देखता था गोपाल

फ़ेकिंग न्यूज़ ने जब मामले की पड़ताल की तो पता चला कि पिटे हुए किशोर का नाम गोपाल है और किशोरी का नाम राधिका। ये दोनों कुछ साल पहले स्कूल में जन्माष्ठमी पर राधा-कृष्ण बने थे। तभी से गोपाल ख़ुद को कृष्ण और मीरा को राधा समझने लगा था। राधिका की फ़ीलिंग्स भी कुछ ऐसी ही थीं। दोनों कुछ दिनों से व्हॉट्सएप पर मैसेज-मैसेज भी खेल रहे थे।

ऐसे ही एक मैसेज की संदर्भ सहित व्याख्या करने के लिये गोपाल ने राधिका को पार्क में बुलाया था, जहां उन्हें पड़ोस की विमला आंटी ने देख लिया, जिन्होंने अपने सारे काम छोड़कर तुरंत ‘एकस्ट्रा-शॉट्स’ के साथ राधिका के पापा को जा बताया। वो दौड़कर पार्क में पहुंचे और “अभी बनाता हूं तुझे किरसन जी!” कहते हुए गोपाल की सुताई आरंभ कर दी और निरंतर सूतते हुए उसके घर ले गये और गोपाल के पापा से बोले- “ये भगवान जी हमारे ही मोहल्ले में पैदा करने थे तुम लोगों को!” फिर दोनों के पापाओं और मम्मियों में दो घंटे तक ‘अश्लील भाव-भंगिमा एवं शब्द वितरण कार्यक्रम’ हुआ, जिसका मोहल्लेवालों ने भरपूर आनंद लिया।

सुताई की सिंकाई करवाने के बाद गुप्ता अंकल की दुकान से दूध लेने जा रहे रहे गोपाल से हमारे संवाददाता ने बात की। उसने सुबकते हुए बताया कि “पूरे फ्रॉड हैं ये लोग! जब हम स्कूल में राधा-कृष्ण बने थे, तब तो बहोत खुश थे। उसकी मम्मी भी हंस-हंस के फोटो खींच रही थी। फिर फ़ेसबुक पे भी डाले थे- ‘OUR LITTLE RADHA KRISHNA- HOW CUTE!” कहकर गोपाल ‘हाय-हाय’ करता दुकान की ओर बढ़ गया।



ऐसी अन्य ख़बरें