Thursday, 18th January, 2018

चलते चलते

विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में घुसेंगे दो इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स, रोकने के हो रहे हैं तगड़े इंतज़ाम

26, Dec 2017 By बगुला भगत

मुंबई. कोहली और अनुष्का की शादी का दूसरा रिसेप्शन आज मुंबई में हो रहा है, जिसे लेकर तैयारियाँ पूरे ज़ोर-शोरों से चल रही हैं। लेकिन इस रिसेप्शन को लेकर इंजीनियरिंग के दो स्टूडेंट्स ने एक अजीबो-ग़रीब चैलेंज दे दिया है। मयंक और राहुल नाम के इन युवकों ने कहा है कि वे इस रिसेप्शन में फ्री की दावत उड़ा कर जाएंगे, जिसमें दम है, वो रोक कर दिखाये!

ThreeIdiots
एक शादी में फ्री का माल उड़ाते तीनों युवक

इन दोनों युवकों ने एक धमकी भरी फ़ेसबुक पोस्ट डाली है, जिसमें दोनों ‘गेट-क्रैश’ का खुल्ला चैलेंज देते दिखाई दे रहे हैं। पता चला है कि कल रात क्रिसमस की पार्टी में इन युवकों ने अपने दोस्तों से शर्त लगा ली कि हम विरुष्का के रिसेप्शन में फ्री में खाना खा के दिखाएंगे!

इस धमकी से पूरे मुंबई शहर में खलबली मच गयी है। उन्हें टेंट में घुसने से रोकने के लिये आयोजन स्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अर्धसैनिक बलों की भी दो टुकड़ियाँ मँगाई जा रही हैं। इतना तगड़ा इंतज़ाम इसलिये किया जा रहा है क्योंकि माना जाता है कि अगर कोई इंजीनियरिंग स्टूडेंट किसी शादी में फ्री का खाना खाने की ठान ले तो फिर उसे रोक पाना लगभग असंभव है।

उधर, कुछ लोग इन युवकों से सहानुभूति भी जता रहे हैं। जाने-माने समाजशास्त्री जोगेंद्र जाधव का कहना है कि “कोई भी इंजीनियरिंग स्टूडेंट माँ के पेट से ‘भोज-अपराधी’ पैदा नहीं होता। वो बेचारा तो मेस के खाने की वजह से ऐसा अपराध करने पर मजबूर हो जाता है और मैरिज सीज़न आते ही शादियों के तंबू ढूँढने लगता है। इस अपराध के लिये हम उन्हें जेल में डालेंगे क्या?”



ऐसी अन्य ख़बरें