Monday, 27th February, 2017
चलते चलते

डूबती लड़की ने लाईफ-गार्ड के छूने पे कहा-"I have boyfriend", लाइफ-गार्ड ने वापस पानी में फेंका

01, Aug 2016 By Pagla Ghoda

मुंबई. हिल्टन होते के मेगा स्विमिंग पूल में उस समय तमाशा खड़ा हो गया, जब नताशा शर्मा नाम की एक युवती को लाइफ गार्ड ने बचाने के दौरान वापस पानी में फेंक दिया और पूल से निकल कर बाहर चला गया। कहा जा रहा है कि चार फ़ीट की गहराई में तैरते तैरते नताशा जाने कैसे ग्यारह फ़ीट वाली साइड में जा पहुंची।

Girl Yelling1
“I already have boyfriend” -लाइफ-गार्ड पर चिल्लाती नताशा

उसके चीखने चिल्लाने पर जब भौमिक नाम का लाइफ गार्ड उसे बचाने पहुंचा तो उसके हाथ लगाने पर नताशा ने उसे तेज़ आवाज़ में डाँट कर कहा, “I already have boyfriend, don’t touch me..OK?” और पानी में हाथ चलाते चलाते उसके गाल पर एक ज़ोरदार तमाचा भी जड़ दिया। फिर क्या था! भौमिक जिसने नताशा को लगभग पानी से बाहर निकल लिया था, उसने उसे दोबारा पानी में फेंक दिया और स्विमिंग पूल से बाहर निकलकर चलता बना।

होटल के दरबानों और आस पास खड़े लोगो ने बड़ी मुश्किल से पर्दों की रस्सी बना कर नताशा को बाहर तो निकल लिया पर पेट और फेफड़ों में अत्याधिक पानी जाने के कारण उसे साढ़े तीन घंटे बाद ही होश आ पाया। हमारे संवाददाता ने जब लाइफ गार्ड भौमिक से बात की गयी तो उसने कहा, “देखिये साहब, हम पिछले बारह सालों से लाइफ गार्ड का काम कर रहे हैं। कई जानें बचाई हैं, लेकिन इस तरह की एहसान फरामोश लड़की आज तक नहीं देखी। बचाने जायेंगे तो छूना तो पड़ेगा ही ना!

“हम कोई चावड़ी बाजार में लड़कियों पे लाइन मारने वाले छिछोरे नहीं हैं। प्रोफेशनल तैराक हैं और सर्टिफाइड लाईफगार्ड हैं। कई साल पहले ओलिंपिक की तैराकी टीम में सलेक्शन भी हो गया था, लेकिन फिर वानखेड़े स्टेडियम में रणजी टीम के लिए वाटर बॉय की नौकरी मिल गयी। वहां पैसा ज़्यादा था और माँ बीमार थी, तो बस ओलिंपिक के ख्वाब ख्वाब ही रह गए। कोई मवाली नहीं हैं हम, इज़्ज़त से पैसा कमाते हैं।”

नताशा से जब इस बारे में बात की गयी तो उसने कोई भी टिपण्णी करने से इंकार कर दिया। पर उसकी फ़ास्ट फ्रेंड रुचिका ने दबे शब्दों में स्वीकार किया कि नताशा का दरअसल कोई बॉयफ्रेंड है ही नहीं! उसने कहा, “नताशा के प्रति यदि कोई भी अनजान लड़का दया का भाव दिखाता है तो वो उस पर भड़क उठती है। ये उसकी ना ठीक होने वाली आदत बन चुकी है। इसीलिए वो उस दिन भौमिक पर भी भड़क उठी। कुछ समय पहले उसकी बिल्डिंग में जब आग लगी थी तो उसने फायर फाइटर को भी कह दिया था कि ‘Don’t you dare touch me, I have boyfriend!’ जिस कारण उसे बाद में खुद ही तीसरे माले से छलांग लगाकर अपनी जान बचानी पड़ी थी। जिस वजह से उसकी बायीं टांग में फ्रैक्चर हो गया था और तीन महीने प्लास्टर चढ़ा रहा।”



ऐसी अन्य ख़बरें