Monday, 1st May, 2017
चलते चलते

दिवाली पर व्हॉट्सैप संदेशों का रिप्लाई करने के चक्कर में पूजा करना भूला परिवार

31, Oct 2016 By banneditqueen

मुम्बई. दिवाली का महीना आते ही लोग हर तरह से व्यस्त हो जाते हैं। महिलाएँ घर की सफाई में और पुरुष ऑफिस का काम खत्म करने में। इसके अलावा सबसे बड़ा काम होता है घरवालों और दोस्तों को दिवाली की बधाई देना और उनके मैसेजेस का रिप्लाई देना। कल शाम भांडुप में रहने वाला गोखले परिवार दिवाली की पूजा की तैयारी कर रहे थे।

सबको यही मैसेज फाॅरवर्ड करते रितेश
सबको यही मैसेज फाॅरवर्ड करते रितेश

तभी रितेश गोखले के बॉस का फोन आया और उन्होनें पूछा “रितेश तुमने अभी तक मेरे दिवाली वाले टॉकिंग टॉम वीडियो की तारीफ नहीं की मुझे लगा कहीं कुछ दिक्कत तो नहीं सब ठीक है ना ?” रितेश ने जवाब दिया ” हाँ सर सब ठीक है वो दिवाली का काम था तो फोन पर ध्यान ही नहीं गया।”उसके बाद रितेश ने अपने बेटे चिंटू से कहा कि वो सारे लोगों को थैंक्यू का मैसेज कर दे। वहॉट्सैप पर तकरीबन 1200 मैसेज थे। चिंटू रिप्लाई करते करते सो गया| इसके बाद रितेश और उसकी पत्नी दोनों बैठकर सबको रिप्लाई करने लगे।

रिप्लाई करते करते उनकी भी आँख लग गई। सवेरे 4 बजे रितेश की नींद अचानक खुली तो उसने सोचा की इतनी शांति कैसे है। बच्चे फटाके क्यों नहीं फोड़ रहे| तभी उसकी नज़र घड़ी पर गई और उसके होश उड़ गए। उसने अपनी पत्नी को जगाया। जब दोनों अंदर कमरे में गए तो देखा कि सारा सामान गायब था। टी.वी. फ्रिज ए.सी. सब जा चुका था। रितेश की पत्नी दहाड़े मार मार कर रोने लगी। रितेश ने तुरंत ही पुलिस को कॉल कर के बुलाया और सारी कहानी सुनाई| रितेश खुद को दोष देने लगा कि पूजी की होती तो ये सब देखना नहीं पड़ता।



ऐसी अन्य ख़बरें