Saturday, 24th June, 2017
चलते चलते

"रावण जैसा भाई चाहिए" वाली पोस्ट करने वाली युवती के भाई के बदले रंग-ढंग, बन गया असली राक्षस

26, Oct 2016 By bapuji

नई दिल्ली. डिफेन्स कालोनी मे रहले वाली टिया को सोशल मीडिया की रूहानी ताक़त का अंदाज़ा तब हुआ जब उसने महसूस किया कि उसका अपना भाई मोन्टी कुछ दिनो से अजीब सा व्यवहार करने लगा था। सुबह उठते ही ज़ोर ज़ोर से हँसना और दिन भर सबको गालियाँ देना और उग्रवादी जैसा व्यवहार मोन्टी का रोज का काम हो गया था। घर के पुराने नौकर राम सिंह ने फेकिंग न्यूज़ के संवाददाता को बताया की – “मोन्टी बाबा तो बचपन से एक दम आलसी थे और अपने हाथ से खाना भी नही खाते थे लेकिन कुछ दिनो से अचानक जिम जाने लगे हैं।”

घरवालों के सामने शराब पीता टिया का भाई
घरवालों के सामने शराब पीता टिया का भाई

हद तो तब हो गई जब मोन्टी घर मे ही ओल्ड मोन्क नामक मदिरा का पैग बनाकर पीना शुरू कर दिया। जब घरवालो ने उससे इस राक्षसी बदलाव का कारण जानना चाहा तो उसने रावण वाली हँसी हँसना शुरू कर दिया। फेकिंग न्यूज़ से बात करते हुए सहमी हुई टिया ने बताया की ये सब बाइस तारीख की शाम से शुरू हुआ था। रोज की तरह जब टिया ने शाम को फ़ेसबुक खोलकर “मुझे रावण जैसा भाई चाहिए” वाली पोस्ट पर सबको टैग किया और फिर उसकी नज़र “अगर कमेंट बॉक्स मे Amen नही लिखा, तो दो मिनिट मे बुरी खबर आएगी” वाली पोस्ट पर पड़ी और वहाँ Amen लिखने से पहले ही उसे मम्मी ने बुला लिया। टिया के मुताबिक दो मिनट बाद ही मोंटी को रावण वाला दौरा पड़ा और उसनें अचानक हँसना शुरू कर दिया।

इस रूहानी बदलाव से अंजान घर वालो को जब घटना की वजह पता चली तब तक मोंटी पड़ोस वाली शीला आंटी के अपहरण की योजना बना चुका था। मोंटी को AIIMS  में चौबीस घंटे पुलिस की निगरानी मे भर्ती कराया गया है। दुनिया चमत्कारों से भारी हुई है और अगर दुनिया मे भगवान है तो शैतान भी हैं। जैसे ही ये खबर सोशल मीडिया मे वायरल हुई वैसे ही डरे हुए लोगो ने ऐसी सभी पोस्ट्स पर  Amen लिखना शुरू कर दिया है। वहीं बाबा बंगाली(असली वाले) से सलाह लेकर मोंटी की सलामती के लिए टिया ने “अच्छी खबर आएगी” वाले सभी पोस्ट मे कमेंट करना शुरू कर दिया है|

Topics:#Diwali #Raavan


ऐसी अन्य ख़बरें