Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

दिवाली की सफाई में पत्नी कोे मिले पूर्व प्रेमिका के पत्र, करवाचौथ के दिन माँगा तलाक 

20, Oct 2016 By banneditqueen

भोपाल. अरेरा कॉलोनी में रहने वाले एक जोड़े का करवाचौथ का दिन खुशी के बजाय गम में बीता। पिछले हीे वर्ष नवीन गर्ग और अनिता माहेश्वरी की शादी हुई थी। अनिता पिछले कई दिनों से दिवाली की सफाई में जुटी थी। सवेरे सरगी खाने के बाद अनिता ने सोचा “थोड़ी सी सफाई और कर लेती हूँ फिर पूरा दिन आराम करूँगी। अनिता स्टोर में जाकर सफाई करने लगी, कुछ देर बाद उसे कुछ पुराने कागज़ दिखाई दिये।

दिवाली की सफाई करती अनिता
दिवाली की सफाई करती अनिता

उसने सोचा कि ऑफिशियल कागज़ होंगे इसलिए सम्भाल कर एक कोने में रख दिये। शाम को कुछ काम से अनिता दुबारा स्टोर रूम में गई तो उसने उत्सुकता के चलते कागज़ पढना शुरू किया। तकरीबन 15-20 पन्ने पढ़ने के बाद उसके होश उड़ गए। सभी कागज़ दरअसल ऑफिशियल नहीं बल्कि नवीन की एक्स गर्लफ्रेंड्स द्वारा दिये गए लव लेटर्स और कार्ड्स थे। रात को जब नवीन घर वापस आया तो दरवाज़े से ही बोला “अनिता चलो छत पर चाँद निकल गया है।” अनिता को कई बार आवाज़ लगाने के बाद भी अनिता बाहर नहीं निकली।

परेशान नवीन सभी कमरों में अनिता को ढूँढने लगा। अनिता किचन में खाना बना रही थी, नवीन ने आते ही अनिता से कहा कि “इतनी देर से आवाज़ लगा रहा हूँ !” अनिता ने कहा “आज सफाई करते समय मुझे ये कागज़ मिले” कहते हुए अनिता ने सभी लव लेटर्स और साथ ही तलाक के कागज़ नवीन को थमा दिये और कमरे से बाहर चली गई। मामला अब कोर्ट में है, हालाँकि नवीन ने अपनी सफाई में कहा है कि “ये कागज़ मेरे नहीं है बल्कि किसी दोस्त के हैं।” जाँच पड़ताल के लिये नवीन की एक्स गर्लफ्रेंड्स से सम्पर्क साधने की कोशिश जारी है।



ऐसी अन्य ख़बरें