Thursday, 21st September, 2017

चलते चलते

'ली कूपर' का छाता ना मिलने पर दुकानदार से भिड़ा दिल्ली का युवक, बाद में देख लेने की धमकी देकर गया

09, Aug 2016 By बगुला भगत

मुंबई. गोरेगांव के ओबेरॉय मॉल में आज एक छाते को लेकर ग्राहक और दुकानदार के बीच मारपीट की नौबत आ गयी। दिल्ली से आये उस ग्राहक ने शोरूम पर ब्रैंडेड छाता मांगा और ना देने पर गाली-गलौज करने लगा। जब आस-पास के दुकानदारों ने उसे हड़काया तो वो ‘बाद में देख लेने’ की धमकी देकर चला गया।

Brands 2
सोते हुए भी ये सारे नाम बोल देता है राहुल (Raul)

घटना के बारे में जानकारी देते हुए शोरूम के मालिक पारस देवानी ने बताया कि “उस बंदे ने सनग्लास लगा रखे थे और दोनों हाथों में बड़े-बड़े मोबाइल ले रखे थे। वो आते ही बोला- अंकल, कोई अच्छे से ब्रैंड का छाता दिखाओ। लोकल-वोकल नहीं, सैमसंग या…”

“जब मैंने उसको बोला कि सैमसंग कंपनी का कोई छाता नहीं आता, तो कहने लगा- तो फिर ‘वुडलैंड’ या ‘ली कूपर’ का दिखा दो। मैंने उसे समझाया कि सेठ, ये सब कंपनियां छाता नहीं बनातीं। तो वो अपना आईफ़ोन घुमाते हुए बोला- ‘तुम्हारे शोरूम में नहीं है तो बोलो! मुझे मत समझाओ कि आता है कि नहीं। एक ढंग का अंब्रैला रख नहीं सकते, इतना बड़ा शोरूम खोल रक्खा है!” -देवानी ने पसीना पोंछते हुए कहा।

“मैंने उसे टरकाने के लिये ऐसे ही बोल दिया कि ‘बाहर पटरी पे पूछो, उधर हर ब्रैंड का मिल जाता है। ये सुनकर तो वो गाली-गलौज करने लगा। बोला ‘मैं ठेले से खरीदूंगा’ और मेरा गिरबान पकड़ लिया! आस-पास के लोगों ने मुझे छुड़ाया और उसको दो-चार लगा दिये। फिर वो देख लेने की धमकी देकर चला गया।”

“इन दिल्ली के बंदों के लिये ही हमें ‘पीटर इंग्लैंड’ और ‘टाइटन’ के प्रेशर कुकर रखने पड़ते हैं।” बाजू के शोरूम वाले ने अपने कुकर दिखाते हुए कहा।

जब फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता उस युवक के फ़्लैट पर पहुंचा तो वहां ‘गोदरेज’ का ताला लगा हुआ मिला। उसके पड़ोसी ने बताया कि “इसका नाम राहुल खरबंदा (जिसे घरवाले और दोस्त प्यार से Raul कहते हैं) है, मॉडल बनने मुंबई आया है, अभी दो महीना पहले ही इधर शिफ़्ट किया है।”

“अभी दो दिन पहले ये भाजी वाले से केएफ़सी का कांदा मांग रहा था। उसने मना किया तो उसको भी मा-बहन बोल रहा था।” -कहकर पड़ोसी ने दरवाज़ा बंद कर लिया।



ऐसी अन्य ख़बरें