Sunday, 19th November, 2017

चलते चलते

'Sent from my iPhone' की जगह 'Sent from my intex' देखते ही दिल्ली की लड़की ने तोड़ दी सगाई

10, Nov 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. साउथ एक्स. की अरोड़ा फ़ैमिली एक तो पहले ही स्मॉग से परेशान चल रही थी, और अब उन पर एक और नयी आफ़त टूट पड़ी। अरोड़ा जी की बिटिया आयुषी ने कल रात अपनी नयी-नयी सगाई तोड़ दी। सगाई टूटने की वजह भी बड़ी अजीब बताई जा रही है। कह रहे हैं कि सगाई स्मार्टफ़ोन में लिखे एक मैसेज को देखकर टूट गयी!

signed-document-email
मैसेज देखकर सदमे में प्रियंका

पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रियंका की सगाई अभी हाल ही में मुंबई के आकाश से हुई थी। कल रात आकाश ने उसे प्यार भरा मेल भेजा- “क्या कर रही हो स्वीटी…जानू?” यहाँ तक तो सब ठीक-ठाक था लेकिन जैसे ही प्रियंका की नज़र मेल के नीचे लिखे ‘Sent from my intex’ पर पड़ी, उसके हाथ से मोबाइल छूट गया और वो गश खाकर गिर पड़ी।

यह देखकर पूरे घर में कोहराम मच गया। घरवाले बड़ी मुश्किल से उसे होश लाये। होश में आते ही उसने सुबकते हुए मम्मी-पापा को पूरा क़िस्सा सुना दिया और बोली “ममा, अगर ‘मैक्रोमैक्स’ होता तो मैं फिर भी सहन कर लेती। बट…’इन्टैक्स!’ ओह माई गॉड!” -कहकर वो फिर से बेहोश हो गई।

वे दोबारा किसी तरह उसे होश में लाये और उसने आँखें खोलते ही आकाश से सगाई तोड़ दी। “चलो अच्छा ही हुआ, जो शादी से पहले ही उनकी असलियत पता चल गई। पता नहीं उस इंटैक्स वाले के साथ हमारी बेटी कैसे रहती!” मिसेज अरोड़ा ने आयुषी के सर पे हाथ फेरते हुए कहा। अब, इस घटना के बारे में दिल्ली में जो कोई भी सुन रहा है, वही लड़के वालों पर थू-थू कर रहा है।

उधर, मुंबई के कांदिवली में रह रहे आकाश ने भी हेकड़ी दिखाते हुए फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “हम भी दिल्ली से हैं, ऐसे ही नहीं हैं। कुछ साल पहले ही मुंबई शिफ़्ट हुए हैं। वो…मेरे आई-फ़ोन की बैट्री ख़त्म हो गयी थी, इसलिये मजबूरी में स्पेयर फ़ोन से मेल भेज दिया था।” फिर वो थोड़ा नरम पड़ते हुए बोला- “बस, इस बार वो किसी तरह मान जाये, आगे से जो भी भेजना होगा, आईफ़ोन से ही भेजूँगा…प्रॉमिस!”



ऐसी अन्य ख़बरें