Sunday, 17th December, 2017

चलते चलते

कांग्रेसी विधायकों से प्रेरित होकर अब गर्लफ्रेंड्स भी भरवा रही हैं बॉयफ्रेंड्स से वफादारी बॉन्ड

26, May 2016 By banneditqueen

कोलकाता. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर चौधरी ने नव-निर्वाचित विधायकों से वफादारी बॉन्ड भरवाया है। उनके इस अनोखे तरीके से प्रभावित होकर अब गर्लफ्रेंड्स भी अपने बॉयफ्रेंड्स से लॉयल्टी का ऐसा ही एफिडेविट साइन करवा रही हैंं।

GF-BF
अपने प्रेमी से एफिडेविट पर साइन कराती एक प्रेमिका

सूत्रों के अनुसार, लड़कों को एक लिखित घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर करने होंगे कि वे रिश्ता नहीं तोड़ेंगे और ना ही रिश्ता विरोधी किसी गतिविधि में शामिल होंगे। छब्बीस वर्षीय मोनिका ने ये मुहिम फेसबुक पर चालू की है।

मोनिका ने बातचीत (गुस्से से तमतमाते हुए) में बताया कि “आज कल के लड़कों का कोई भरोसा नहीं, कभी इस के साथ तो कभी उसके साथ! हम लड़कियाँ धोखा खाने के लिया ही बनी हैं क्या? जब 100 साल पुरानी कांग्रेस पार्टी को उसके विधायक धोखा दे सकते हैं, तो 6 महीने पहले बनी गर्लफ्रेंड क्या चीज़ है!”

इस मुहिम के तहत, अभी तक तकरीबन 11000 लड़कियाँ अपने बॉयफ्रेंड्स से ये बॉन्ड साइन करवा चुकी हैं। बॉण्ड साइन करने के बाद कई लड़के धोखाधड़ी की शिकायत कर रहे हैं। उनका कहना है कि “लॉयल्टी बॉण्ड के नाम पर उनसे कई और शर्तों पर भी साइन करवा लिये गये हैं।” फेकिंग न्यूज़ संवाददाता ने खास अपने पाठकों के लिये उस एफिडेविट की कॉपी निकालवाई है, जिसमें लिखी शर्तें कुछ इस प्रकार हैं-

1. रोज़ सुबह और शाम गुडमॉर्निंग और गुडनाइट मैसेज करना होगा। 2. हर हफ्ते बाहर खाना खिलाने ले जाना होगा। 3. रिचार्ज और आने जाने का सारा खर्चा उठाना होगा। 4. मेक अप करने के लिये एक घंटे का समय देना होगा। 5. ब्रेक अप तभी हो सकता है जब लड़की की मंज़ूरी हो। 6. ब्रेक अप के बाद सभी गिफ्ट्स वापिस करने होंगे। 7. बर्थडे भूलने पर एक हफ्ते तक रोज़ 5 घंटे तक बात करने की सज़ा। 8. फेसबुक और फोन का पासवर्ड बताना होगा। 9. किसी और लड़की की तारीफ नहीं कर सकते।

बॉण्ड की कॉपी मिलते ही यह साफ हो चुका था कि लड़के क्यूँ शिकायत कर रहे हैं। कुछ लड़कों ने तोे बॉण्ड भरने से पहले ही ब्रेकअप कर लिया है। उधर, दिल्ली के लड़कों का कहना है कि “ये बॉन्ड तो हम उल्टा लड़कियों से साइन करवायेंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें