Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

अपने नए कुत्ते को पहली बार ऑफिस लेकर आया बॉस, हाथ मिलाने के लिए मची भगदड़

21, Aug 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई. एक बड़ी आईटी कंपनी के बॉस मि. जग्गा जब पहली बार अपने नए कुत्ते को ऑफिस लेकर आए तो पूरे स्टाफ ने कुत्ते का भी गुड मॉर्निंग कहकर भव्य स्वागत किया। बॉस ने गुड मॉर्निंग का जवाब मॉर्निंग-मॉर्निंग कहकर दिया तो वही उस कुत्ते ने अपनी पूंछ हिलाने की स्पीड को थोड़ा बढ़ाकर सबको गुड मॉर्निंग का इशारा कर दिया। अपनी केबिन की तरफ जाते हुए मि. जग्गा बीच में ही रुक गए, यह देखकर सभी समझ गए कि बॉस हमसे कुछ कहना चाहते हैं और पूरा स्टाफ एक किनारे पर जाकर खड़ा हो गया।

Dog6
मैक्स की शक्ल भी बग्गा जी से मिलती है

जैसे ही मि. जग्गा बॉस एक डेस्क पर टिककर खड़े हुए, उनका कुत्ता भी झट से उछलकर डेस्क पर चढ़ गया और अपने मालिक के बगल में बैठकर अपनी पूँछ हिलाने लगा। सबसे पहले तो बॉस ने अपने कुत्ते की कीमत बताई जिसे सुनकर बहुत से लोगों को अपनी सैलरी याद आ गई। फिर उन्होंने कहा, “ये मेरा नया स्वीट डॉग मैक्स है, अब तुम लोग इससे मिल सकते हो!”  यह कहकर मि. जग्गा अपने कुत्ते को वहीं छोड़कर अपने केबिन की ओर बढ़ गये।

बॉस के जाते ही पूरे स्टाफ में मैक्स से हाथ मिलाने के लिए आपाधापी मच गयी। दरअसल सभी अपनी जान पहचान बढ़ाकर बॉस से अपनी सिफारिश करवाना चाहते थे। कुंदन, भावना के ऊपर से कूदकर मैक्स के पास पहुँच गया तो वहीँ साकेत कुर्सियों के बीच से रास्ता बनाते हुए मैक्स के नज़दीक पहुँचने की कोशिश करने लगा। शालिनी को आगे जाता देख मिताली ने उसके बाल पकड़ लिये। इस आपाधापी में सीनियर क्लर्क गुप्ताजी नीचे गिर पड़े लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो अंडरटेकर की तरह उठे और उन्होंने शर्मा जी को पीछे धकेल दिया। इस भगदड़ का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने अपनी पुरानी रंजिश का बदला लेना भी शुरू कर दिया और मारपीट पर उतर आए। ये सब देखकर मैक्स भौंकने लगा।

जैसे ही मि. जग्गा ने उसके भौंकने की आवाज सुनी वो अपने केबिन से बाहर निकले, उसी वक़्त किसी ने उनके मुंह पर पेपर वेट फेंककर मार दिया और वे वहीं पर धराशायी हो गए। पुलिस के आने के बाद ही ये भगदड़ शांत हुई। इस घटना के बाद मि. जग्गा और उनका कुत्ता कहीं गायब हो गए हैं, जिन्हें ढूंढने की कोशिश की जा रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें