Saturday, 29th April, 2017
चलते चलते

अपने दामाद को बिल्डर ने गिफ्ट की सिर्फ एक ऑडी, साथी बिल्डरों ने जमकर कोसा

05, Sep 2016 By Ritesh Sinha

नोएडा. आलवेज लेट बिल्डकॉन के मालिक और नोएडा के जाने माने बिल्डर मि.तनेजा ने जब अपने दामाद को सिर्फ एक ऑडी गिफ्ट में दी तो शादी में आए सभी मेहमान ये देखकर शर्म से पानी-पानी हो गए। अपनी बेटी की शादी में पैसा पानी की तरह नहीं बहाने पर सभी मेहमान मि. तनेजा से नाराज हो गए और उन्हें जमकर कोसने लगे। साथ ही शादी में आए मि. तनेजा के बिल्डर दोस्तों ने भी उनसे लेनदेन बंद करने की धमकी तक दे डाली। गौरतलब है कि मि. तनेजा ने अपने दामाद को शादी में सिर्फ एक ऑडी ही गिफ्ट में दी थी जबकि सारे मेहमान ये मानकर चल रहे थे कि कम से कम BMW तो देंगे ही।

तनेजा को कोसने जमा हुए अन्य बिल्डर
तनेजा को कोसने जमा हुए अन्य बिल्डर

मि. तनेजा के बचपन के दोस्त मि. सिंघानिया ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि, “तनेजा को कम से कम दो ऑडी तो अपने दामाद को गिफ्ट में देना ही चाहिए था और अगर BMW  दे देता तब तो और अच्छी बात थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। जब मैंने अपने बेटी की शादी की थी तो दामाद को BMW ही पकड़ा दिया था,और शादी में पैसा तो मैंने पानी की तरह बहाया था, जिस होटल में शादी थी उसके सामने वाली सड़क तीन घंटे तक जाम हो गई थी, आने जाने वाले मुझे भर-भरके गालियां दे रहे थे लेकिन हम डटे रहे, शादी ऐसी हो की पूरे शहर को पता चल जाए। लेकिन पता नहीं उसे क्या हो गया है? अपने दामाद को सिर्फ एक ऑडी देकर ही काम सरका रहा है, क्या करेगा पैसा बचाके मेरा दोस्त मेरी समझ मे नहीं आता।”

“मि. तनेजा को बिजनेस में नुक्सान हुआ है क्या?” ऐसा पूछे जाने पर मि.सिंघानिया अमरीश पुरी की तरह हंसने लगे और थोड़ी देर बाद बोले “काहे का नुकसान! हमारा प्रोजेक्ट तो दो-तीन साल लेट चलता है, लेकिन तनेजा जी तो पांच साल लेट किए बिना अपने ग्राहकों को मकान ही नहीं देते, इससे ज्यादा और क्या चाहिए एक बिल्डर को। फिर भी इतनी कंजूसी, अरे पैसे क्या अपने साथ ले जाएँगे!” मि. सिंघानिया ने दांत रगड़ते हुए कहा।उधर, मि. तनेजा के दामाद रोहित ने अपने ससुर के खिलाफ केस दर्ज करने का फैसला  किया है। रोहित ने कहा कि “ऑडी की बात छोंड़ो मैं तो पांच करोड़ के चेक का इंतज़ार कर रहा था, ताकि उसी पैसे से मैं अपना बिजनेस शुरू कर सकूँ, लेकिन अफ़सोस की वो चेक भी नहीं आया। अब बिना चेक के मैं इस खटाड़ा ऑडी का क्या करूँगा? अब तो मि. तनेजा से कोर्ट में ही मुलाकात होगी। “कहते हुए रोहित गुस्से से लाल- पीला होने लगे।

Topics:#audi #builders


ऐसी अन्य ख़बरें