Thursday, 25th May, 2017
चलते चलते

फ्रेंड्स के साथ सेल्फ़ी लेती रही दुल्हन, फेरों का मुहूर्त निकला

19, May 2017 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. सेल्फ़ी की लत की वजह से दुनिया में रोज़ अजीबो-ग़रीब घटनाएं हो रही हैं। शाहदरा के यमुना विहार इलाक़े में कल एक दुल्हन ने इस सेल्फ़ी के चक्कर में अपनी शादी का मुहूर्त ही निकाल दिया और शादी खटाई में पड़ गयी।

Selfie Bride2
सहेलियों के संग सेल्फ़ी लेती मोनिका

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ‘सेवन हैवन’ मैरिज हॉल में कल रात जसजीत भाटिया की बेटी मोनिका भाटिया की शादी थी, जिसका शुभ मुहूर्त रात के ठीक 12 बजकर 12 मिनट पर था लेकिन सेल्फ़ी के चक्कर में शादी के ही बारह बज गये। पंडिज्जी और दूल्हा मंडप में अग्नि को साक्षी माने बैठे इंतज़ार करते रहे और उधर मोनिका सेल्फ़ी लेती रही।

पंडिज्जी हर थोड़ी देर में- “कन्या को बुलाइये, मुहूर्त निकला जा रहा है” कहते और लड़की वाले “आ रही है पंडिज्जी…बस आ रही है!” बोल देते।

ख़ैर, कन्या आ गयी लेकिन आते ही उसने दूल्हे के साथ भी एक सेल्फ़ी लेने की इच्छा जता दी। पंडिज्जी गिड़गिड़ाये- “मुहूर्त निकला जा रहा है बेटा!” तो मोनिका ने जवाब दिया, “शादी क्या रोज़-रोज़ होती है पंडिज्जी!” और आड़ी-तिरछी शक्ल बनाने के उलट ‘लाजवंती’ बनकर दूल्हे के साथ सेल्फ़ी लेने लगी और लगे हाथों फ़ेसबुक पे पोस्ट भी कर दी- “cool selfie with hot hubby!” हालांकि गरम तो वो बेचारा इसलिये हो गया था क्योंकि आधे घंटे से आग के सामने बैठा था।

“अब एक आपके साथ भी!” -कहकर मोनिका जी ने पंडिज्जी को भी लपेट लिया और क्लिकाते हुए बोली- “havan selfie with holy pandit ji!” लेकिन पंडिज्जी छिटककर दूर खड़े हो गये और एलान कर दिया कि “शादी का मुहूर्त निकल चुका है और अब ये शादी नहीं हो सकती!” यह सुनकर लड़के के फूफा समेत अन्य बाराती भड़क गये और मंडप छोड़कर जाने लगे।

अंतिम समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों में सुलह की कोशिशें जारी थीं। कन्या पक्ष के लोग पंडिज्जी से जल्दी से कोई और अच्छा सा मुहूर्त निकालने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। पंडिज्जी मुंह फुलाकर पोथी-पत्रा देख रहे थे। उधर, पूरे बैंक्वेट हॉल में घराती और बाराती सब अतुल कसबेकर बने हुए अपने-अपने मोबाइलों से फ़ोटो खींचने में लगे हुए थे।



ऐसी अन्य ख़बरें