Thursday, 24th August, 2017

चलते चलते

बॉयफ्रेंड ने बिना नाम लिखे दे दिया 'आई लव यू' कार्ड, गर्लफ्रेंड ने दूसरे बॉयफ्रेंड को बढ़ा दिया आगे

30, Apr 2017 By Ravi Raj

नयी दिल्ली. आज कल गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का आपस में कार्डों का लेन-देन एक आम बात है। कार्ड कंपनियों का कारोबार भी इन्हीं के लेन-देन से चलता है। पर आज दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक युवती ने इन कार्ड कंपनियों को चूना लगाने और अपने पैसे बचाने के लिए एक ज़बरदस्त चालाकी भरी हरकत की, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

ILOVEYOU
मोहित का वही ‘आईलवयू’ वाला कार्ड

हुआ यूँ कि मोहित नाम के एक फर्स्ट ईयर के छात्र ने जिंदगी में पहली बार कोई गर्लफ्रेंड पटाई और वो भी सेकंड ईयर की एक छात्रा! अपने प्यार का इज़हार करने के लिए उसने तुरंत archies की एक दुकान की तरफ रुख़ किया। दुकान में घुसने से पहले उसने चारों तरफ देखा कि कहीं कोई देख तो नहीं रहा। उसे डर था कि अगर उसके पिताजी के किसी परिचित ने उसे archies की दुकान के बाहर देख लिया तो घर जाकर जम कर कुटाई होगी।

खैर, किसी तरह हिम्मत कर के वो दुकान के अंदर गया और जल्दी से एक कार्ड खरीद लिया। नर्वस होने और पहली बार खरीदने की वजह से उसने जल्दबाज़ी में बिना कुछ लिखे ही काँपते हाथों से वो कार्ड अपनी नयी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया। कार्ड पाते ही गर्लफ्रेंड की बाछें खिल गयी और उसने प्यार से मोहित को गले लगा लिया। मोहित को लगा कि उसकी लाइफ सेट हो गयी।

लेकिन उस नादान को क्या पता था कि लड़की के दिमाग़ में कुछ और ही चल रहा था। असल में उस लड़की ने अभी हाल ही में एक पांचवा बॉयफ्रेंड फंसाया था। और चूंकि उसका पांचवा बॉयफ्रेंड काफी खाते-पीते घर से था, इसलिए उसे इम्प्रेस करने के लिए लड़की ने तुरंत वो ब्लैंक कार्ड, जो मोहित ने उसे दिया था, उस पर “आई लव यू सोना” लिख कर अपने पांचवे बॉयफ्रेंड को फॉरवर्ड कर दिया।

अब, उसकी इस चतुराई के बाद गर्ल्स हॉस्टल में चारों तरफ़ उसी के चर्चे हैं। लड़कियों की टोली जल्द ही उस लड़की को अति विशिष्ट पुरस्कार से सम्मानित करने की योजना बना रही है।



ऐसी अन्य ख़बरें