Monday, 24th April, 2017
चलते चलते

बॉयफ्रेंड ने पिज़्ज़ा की सिर्फ टॉपिंग खाकर कहा- "बेबी को बेस पसंद है", हुआ ब्रेकअप

16, Jan 2017 By Pagla Ghoda

बेंगलुरु. सीनियर एसोसिएट सॉफ्टवेर इंजीनियर मंजुनाथ मंगलीक का उनकी गर्लफ्रेंड मोन्जोलीका मोहयोगनिस से तब ब्रेकअप हो गया, जब उन्होंने मज़ाक मज़ाक में पिज़्ज़ा का पूरा टॉपिंग खाकर अपनी गर्लफ्रेंड को सिर्फ बेस दिया और गाना गया ‘बेबी को बेस पसंद है’। लेकिन उसके थोड़ी देर बाद ही मंजुनाथ ‘ADHM’ का ब्रेकअप सॉन्ग सुनते हुए पाए गए।

pizza
सारी टॉपिंग्स खाने के बाद बचा पिज़्ज़ा

चीज़ गार्लिक ब्रेड खाते हुए मंजुनाथ ने फेकिंग न्यूज़ को बताया, “यार मैंने बेबी (मोन्जोलीका) को कहा था कि मम्मी-गोमेज़ पिज़्ज़ा आउटलेट से पिज़्ज़ा नहीं मँगाओ उनके पिज़्ज़ा बेहद मोटे रहते हैं। फुल मैदा रहता है। लेकिन बेबी मानी नहीं। अब पिज़्ज़ा आया तो मैं उसका वो मोटा बेस तो खाऊंगा नहीं। तो मैंने देखते ही बढ़िया वाली चीज़ एंड वेजटेबल्स वाली टॉपिंग खा डाली। अब बेबी गुस्सा हो गयी तो मैंने अपने आई-पैड में “बेबी को बेस पसंद है” चला दिया। उसे न जाने क्या गुस्सा आया उसने उसी वक़्त ब्रेकअप कर दिया। फेसबुक पे भी रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल कर दिया। और तो और टिंडर पर अकाउंट भी बना लिया है। हद्द होती है यार इतनी स्पीड से ब्रेकअप करने की। I am stunned!”

मोन्जोलीका ने स्वयं तो इस विषय पर टिप्पणी नहीं की पर उनकी फ्रेंड मधुरिका ने इस विषय पर काफी बातें साफ़ कीं। उसने कहा, “देखिये पहली बात तो मोन्जोलीका काफी टाइम से मंजुनाथ को डबल टाइम कर रही है। उसका चक्कर करोड़पति बिज़नेसमैन मंगेश मंग्लोरिया के बेटे मनीष मंग्लोरिया के साथ भी चल रहा है। इसीलिए वो इतनी छोटी सी बात पे मंजू से ब्रेकअप करके भाग गयी। अब ऐसे तो मेरे बॉयफ्रेंड ने तो कई बार मेरे चिकन चाऊमीन में से सारा चिकन निकाल के खाया है। मैंने कई दिन उससे बात नहीं की, वो चलता है, पर ब्रेकअप कभी नहीं किया यार! वो हमेशा चॉकलेट्स, टेडी या कुछ गोल्ड ज्वेलरी इत्यादि देकर मुझे मना लेता है। प्यार के रिश्ते इन भौतिक चीज़ों पर नहीं चलते, प्यार और विश्वास पर चलते हैं, ये बात आज की इन लड़कियों को समझनी चाहिए।”

ये प्यार भरा रिश्ता बच पायेगा या नहीं, ये कहना तो मुश्किल है पर ऐसे हादसे भविष्य में नहीं होंगे क्योंकि पिज़्ज़ा कंपनियां अब बिना बेस का पिज़्ज़ा ईजाद करने की सोच रही हैं, जिनमे दोगुने दामों पर केवल पिज़्ज़ा की टॉपिंग ही भेजी जाएगी, बेस होगा ही नहीं। इसे अल्ट्रा थिन हेल्थ कॉन्सियस पिज़्ज़ा का नाम दिया जा रहा है। विशेषज्ञों की मानें तो ये पिज़्ज़ा, मैदा वाले खाद्य पदार्थों की दुनिया में धमाल मचाकर रख देगा।



ऐसी अन्य ख़बरें