Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

टॉयलेट में फोन साथ लेकर गया युवक 5 घंटे तक नहीं निकला बाहर, घरवालों ने दरवाज़ा तोड़ कर निकाला

26, Sep 2016 By banneditqueen

मुम्बई. इंटरनेट-वाई फाई का चस्का जो कराए सो कम है। भांडुप इलाके में रहने वाले करण के घर में कुछ दिन पहले ही वाई फाई लगा था। वाई फाई लगने के बाद से वह पूरा दिन फोन और लैपटॉप पर बिताने लगा। पिताजी जब भी कमरे में घुसते उसे फोन इस्तेमाल करता हुआ पाते। कुछ दिन तो पिताजी ने बर्दाश्त किया पर जब एक दिन कई बार आवाज़ देने के बाद भी करण ने कोई जवाब नहीं दिया तो उन्होंने अपना आपा खो दिया। गुस्से में तमतमाते हुए वो करण के कमरे में घुसे तो देखा कि करण अपने फोन पर व्यस्त था। चिल्लाकर बोले “इंटरनेट विंटरनेट सब बंद करवा दूँगा, दे इधर फोन।” इतना बोलकर वो करण के हाथ से फोन छीन कर ले गए।

दरवाज़ा तोड़ने के बाद का दृश्य
दरवाज़ा तोड़ने के बाद का दृश्य

दो दिन बाद जब करण के पिताजी का गुस्सा शांत हुआ तब जाकर उन्होंनें उसे फोन वापस किया और कहा “अब अगर मैं कमरे में आया और तू फोन पे बिज़ी दिखा तो फोन तो जाएगा ही लैपटॉप भी रख लूँगा।” इसके बाद कई दिनों तक करण बस तभी फोन का इस्तेमाल करता जब पिताजी घर पर नहीं होते, और जब पिताजी घर पर होते तब वह टॉयलेट में जाकर फोन का इस्तेमाल करता। कल सुबह जब करण उठा तो उसने देखा कि उसकी क्रश रिया ने उसकी Facebook रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली है। उठते ही फोन और हेडफोन्स लेकर वह टॉयलेट में घुस गया। पूरे एक घंटे तक उसने रिया की फेसबुक प्रोफाइल छान मारी। उसके बाद उसने रिया को मैसेज किया। रिया ने भी तुरंत जवाब दे दिया और करण टॉयलेट में बैठे बैठे उससे बात करने लगा। धीरे धीरे चार घंटे हो गये। रविवार होने के कारण करण के पिताजी घर पर ही थे।

इस दौरान वो कई बार उसके कमरे मे जा चुके थे। हर बार उसे कमरे में ना पाकर अब उनकी चिंता बढ़ने लगी। उन्होंने टॉयलेट का दरवाज़ा खटखटाया, करण को आवाज़ें भी दी पर कान में हेडफोन लगे होने के कारण उसे कुछ सुनाई नहीं दे रहा था। काफी देर तक आवाज़ देने के बाद उन्हें लगा कि कहीं करण बेहोश तो नहीं हो गया। करण के पिताजी पड़ोस में रहने वाले बल्लू, जो कि एक जिम ट्रेनर था, उसे बुला लाए। बल्लू ने एक झटके में टॉयलेट का दरवाज़ा तोड़ दिया। दरवाज़ा टूटते ही करण के पिताजी की चिंता गुस्से में बदल गई। सामने देखा तो करण कमोड की सीट नीचे करके उसपर बैठा था और फोन की तरफ देखकर मुस्कुरा रहा था क्योंकि रिया ने उसका स्टेटस लाइक किया था। पास ही पड़ी बाल्टी का पानी उठाकर उन्होनें करण के ऊपर डाला और उसका फोन और लैपटॉप लेकर कमरे से बाहर चले गए। उस के बाद से करण पढ़ाई का बहाना करके कैफे जाकर इंटरनेट इस्तेमाल करता है|



ऐसी अन्य ख़बरें