Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

चार स्वेटर पहनने वाली युवतियों को ठंड में शादियों में बैकलेस/ स्लीवलेस ब्लाउज़ पहनने पर नहीं लगती ठंड, बनीं आश्चर्य का विषय

11, Jan 2017 By banneditqueen

दिल्ली. कड़ाके की सर्दी में रिया एक इनर और दो स्वेटर पहनकर घर से निकलती है। यहाँ तक की ठंड के चलते बाइक की सवारी भी गवारा नहीं। घर में कदम रखते ही हीटर चालू किये बिना नींद नहीं आती। नहाने से पहले मन में हज़ार खयाल आते हैं। कम्बल में से ज़रा भी हवा घुस जाए तो तुरंत ही उसकी नींद खुल  जाती है। किसी के ठंडे हाथ या पैर ज़रा भी छू जाएँ तो उसकी चीख ऐसे निकलती है जैसे किसी ने इंजेक्शन लगा दिया हो।

ठंड में जादुई तरीके से गर्मी देते हैं
ठंड में जादुई तरीके से गर्मी देते हैं

हर वक्त “इस साल कुछ ज्यादा ही ठंड है” की रट लगा रखी है। पर कल शाम कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब हैरान रह गए। रिया की बेस्ट फ्रेंड सिल्की की शादी थी। शादी में रिया ने बैकलेस ब्लाउज़ पहन रखा था। रिया को इतनी ठंड लगती है यह सोचते हुए रिया की माँ ने उसे शॉल और स्वेटर उढ़ा दिया। पर पाँच मिनट बाद ही रिया ने स्वेटर और शॉल दोनों हटा दिये यह बोलते हुए कि गर्मी लग रही है। यही नहीं जब रिया टेलर के पास गई तब टेलर भैया भी हैरान हो गए कि रिया को इतनी ठंड लगती है तो बैकलेस की जगह फुल स्लीव्स का ब्लाउज़ सिल देता हूँ।

पर रिया ने ज़िद कर के बैकलेस ब्लाउज़ सिल्वा लिया। एक ओर शादी में लोग सिगड़ी से दूर नहीं हट रहे थे वहीं रिया बिना काँपे पूरे हॉल में घूम रही थी। यह देखते हुए फेकिंग न्यूज़ को पत्रकार जो सिगड़ी से चिपक कर बैठे थे तुरंत रिया के पास गए और उससे पूछा “इतनी ठंड में तुम्हें इन कपड़ो में ज़रा भी ठंड नहीं लग रही? हम सब की तो यहाँ ठंड से जान जा रही है।” रिया ने गुस्से में जवाब दिया “अंकल आपको क्या करना है अपने काम से काम रखो।” यह सब देखकर हमारे संवाद्दाता ने कई और युवतियों से भी यही सवाल किया। कई लोगों से बात करने के बाद भी यह गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

Topics:#Cold #Winters


ऐसी अन्य ख़बरें