Wednesday, 29th March, 2017
चलते चलते

अॉटो में नहीं बज रहे थे ज़ोर ज़ोर से गाने, पुलिस ने काटा चालान

18, Aug 2016 By banneditqueen

भोपाल. घोड़ा निक्कास इलाके में कल एक अजीबो-गरीब घटना हुई। ऑटो चलाने वाले शादाब को मारवाड़ी रोड स्थित थाना पुलिस ने पकड़कर अचानक ही चालान काट दिया। शादाब ने यूनिफार्म पहन रखी थी और बैज भी लगाया हुआ था। वह ऑटो चलाते वक़्त फोन पर बात भी नहीं कर रहा था फिर भी उसका चालान कट गया। हवलदार ने गाड़ी के कागज़ात और लाइसेंस देखने के बाद भी उसे नहीं जाने दिया।

Auto1
लाउड म्यूजिक ना बजाने प चालान काटते हवलदार साब

परेशान शादाब ने फ़ेकिंग न्यूज़ से सम्पर्क किया। फ़ेकिंग न्यूज़ संवाददाता मामले की तह तक पहुँचने के लिये पुलिस थाने जा पहुँचा। हवलदार ने उसे बताया कि “मियाँ शादाब के आटू में सपीकर नहीं हे। इसके इलावा कोई बॉलीवुड का पोस्टल भी नई हे। ऑटू वाले के नाम पे वो धब्बा है धब्बा! बिना धिनचाक वाले गाने ज़ोर ज़ोर से बजाए बिना कून आटू चलाता हे। बोलो? इसलिए हमने चालान काट लिया हेगा।”

संवाददाता ने आटो चालक शादाब से भी इस बारे में प्रतिक्रिया ली। शादाब ने कहा “अमा यार, हम तो कमला पारक जा रये थे चुपचाप से, इनने बेकार ही पकड़ लिया हमें, गाने नई बज रहे थे तो चालान काट लिया ये भी कोई बात हैगी भला!”

इस घटना के बाद अॉटो चालक संघ ने कहा है कि सरकार या तो उन्हें फ्री स्पीकर बाँटे या पुलिस अधिकारियों को हिदायत दे कि इस तरह के बेतरकीब चालान ना काटे। अब सभी ऑटो वाले जिनके ऑटो में स्पीकर नहीं है, वे चालान कटने के डर से चाइना वाले मोबाइल में ज़ोर ज़ोर से गाने बजा रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें