Wednesday, 28th June, 2017
चलते चलते

2000 का छुट्टा लाने वाले युवक की बहादुरी के बारे में सुनकर बेयर ग्रिल्स हुए इंप्रैस, अपने शो में इन्वाइट किया

25, Nov 2016 By Ritesh Sinha

मुंबई. नोटबंदी के बाद से 2000 रु. का छुट्टा ढूंढना साधारण आदमी के बस की बात नहीं रह गई है। ऐसे महान कार्य तो सिर्फ उल्हास कोल्हापुरे जैसे शख्स ही कर सकते हैं। कुछ दिन पहले उल्हास कोल्हापुरे ने 2000 का छुट्टा लाकर इतिहास रच दिया था। अब उसकी बहादुरी और काम के प्रति लगन की चर्चा सारी दुनिया में हो रही है। Man Vs Wild फेम, बेयर ग्रिल्स ने जैसे ही उल्हास के बारे में सुना वे उल्हास से बहुत इंप्रैस हुए, उन्होंने तुरंत उल्हास को बुलावा भेज दिया है। अब उल्हास भी बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल, पहाड़ और रेगिस्तानों की ख़ाक छानेंगे।

रस्सी पर लटक कर उल्हास से मिलने आते Bear grylls
रस्सी पर लटक कर उल्हास से मिलने आते Bear grylls

इस काम के लिए उल्हास को ही क्यों चूना गया? इस प्रश्न का उत्तर स्वयं बेयर ग्रिल्स ने दिया। फेकिंग न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए बेयर ने बताया कि- “इंडिया में आजकल 2000 के छुट्टे ढूँढना कोई बच्चों का खेल नहीं है। उल्हास ने अँधेरी से छुट्टा ढूँढना शुरू किया और पुणे तक पहुँच गया इससे सिद्ध होता है कि वो बहुत हिम्मती लड़का है। उल्हास भी मेरी तरह कहीं भी घुस जाता है। इसीलिए हमने उसे अपने शो में आने के लिए इन्वाइट किया है। अब हम दोनों जल्द ही Man Vs Wild के अगले सीजन में एक साथ नज़र आएँगे।”-कहते हुए बेयर ने फोन रख दिया।

उल्हास टीवी पर आने वाला है ये सुनकर उसके घर वाले फूले नहीं समा रहे हैं। छुट्टा ढूंढने के बाद जो लोग अभी-अभी उल्हास के साथ सेल्फी लेकर गए थे, वे फिर से सेल्फी लेने के लिए उल्हास के घर पहुँच रहे हैं। ख़ुशी के मारे उसकी मम्मी ने लड्डू बनाकर उल्हास को खुद अपने हाथों से खिलाया।

उधर उल्हास ने लंदन जाने की तैयारी शुरू कर दी है। उसने दो जोड़ी नए जूते, तेज धार वाला चाकू और चकमक पत्थर भी खरीद लिया है। साथ ही उल्हास ने उन चीज़ों को भी खाना शुरू कर दिया है जो खाने के लिए बिलकुल नहीं बने हैं।

इस बीच मीडिया वाले भी उल्हास के घर पहुँचने लगे हैं। क्या आपको डर लग रहा है? ऐसा पूछे जाने पर उल्हास ने हँसते हुए कहा कि- “इसमें डरने वाली क्या बात है? भटकने के मामले में तो मैं बेयर ग्रिल्स का बाप हूँ, बल्कि मैं तो वहां जाकर बेयर ग्रिल्स को कई सारे टिप्स दूंगा।”- उल्हास ने आत्मविश्वास से कहा



ऐसी अन्य ख़बरें