Tuesday, 25th July, 2017
चलते चलते

Gym नहीं जा रहा युवक करता रहा Work Out और Diet Chart के स्टेटस अपडेट, 1 महीने में बने 6 पैक Abs

26, Aug 2016 By banneditqueen

दिल्ली. ‘चार महीने में घटाया 20 किलो वजन’, ‘एक साल की मेहनत से पाए 6 पैक ऐब्स’ ऐसे वाकये तो आपने कई बार पढ़े और सुने होंगे। दिल्ली के लाजपत नगर में रहने वाले क्रिश उर्फ कृष्णा के साथ एक ऐसा अनोखा वाकया हुआ कि जानने सुनने वाले हैरान रह गए। क्रिश काफी समय से अपने फेसबुक अकाउंट पर रोज़ ही वर्क आउट औऱ डायट चार्ट अपडेट कर रहे थे।

अब क्रिश अपने Six pack Abs की फोटो अपलोड कर पाते हैं
अब क्रिश अपने Six pack Abs की फोटो अपलोड कर पाते हैं

कुछ ही दिनों में उनकी बॉडी बनने लगी| सारे T shirts छोटे होने लगे। घरवाले और खुद क्रिश काफी परेशान और साथ ही साथ खुश भी था। धीरे धीरे यह खबर पूरे मोहल्ले में फैल गई| लोगों को लगा कि क्रिश झूठ बोल रहा है। क्रिश ने फेकिंग न्यूज़ संवाददाता को बताया ” मैं तो बस शो ऑफ करने के लिये स्टेटस डालता था, Gym मेम्बरशिप ली थी पर सिर्फ एक हफ्ता गया फिर जाना छोड़ दिया। फेसबुक टाइमलाइन पर देखता था जितने भी लोग work out या diet की बातें करते थे उनके Followers धीरे धीरे बढ़ने लगे यही देख कर मैनें भी दिखावा करना चालू कर दिया।”

क्रिश ने यह भी बताया कि धीरे धीरे उसके कपड़े उसे टाइट लगने लगे, उसने जब शीशे में अपने हाथ देखे तो ध्यान गया कि उसकी मसल्स बनने लगी हैं। बाहर निकलता तो लोग उसे देखकर पूछते कि ‘कौनसे Gym जाते हो बड़ी जल्दी बॉडी बना ली?’। अब लोग क्रिश के घर के बाहर लाइन लगा कर खड़े हैं यह जानने के लिये कि कैसे बिना कुछ किये बॉडी बनाई जा सकती है। क्रिश अब “बैठे बैठे बॉडी बनाओ” पर किताब लिख रहे हैं। अपनी गली में क्रिश एक सेलेब्रिटी बन गए हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें