Friday, 24th March, 2017
चलते चलते

Tweet करने के चक्कर में भारत-पाक मैच की सिर्फ़ 5 गेंद ही देख पाया युवक

21, Mar 2016 By बगुला भगत

नयी दिल्ली. व्हाट्सएप और ट्वीटर के चक्कर में अक्सर लोग अपने ज़रूरी काम भी मिस कर देते हैं लेकिन अगर कोई वर्ल्ड कप का भारत-पाक मैच ही मिस कर दे तो क्या कहेंगे आप? जी हां! पंजाबी बाग़ में रहने वाले मुकेश भाटिया (जिसे घरवाले प्यार से मैकी कहते हैं) के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

Tweet
मुकेश उर्फ़ मैकी एक और फ़नी ट्वीट करते हुए

मुकेश की बड़ी बहन बबीता (जिसे घर में सब प्यार से बबली और बाहर सब बेबो कहते हैं) ने फ़ेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैकी को लगता है कि इसका सेंस ऑफ़ ह्यूमर केआरके से भी अच्छा है और ये बड़े फ़नी ट्वीट्स करता है।”

“इसे तो विकेट गिरने का पता भी तब चलता है, जब हम चिल्लाते हैं। हल्ला सुनकर ये पूछता है- क्या हुआ क्या हुआ और फिर उस विकेट के बारे में ट्वीट करने लग जाता है।” -ट्वीट करते हुए मुकेश की ओर इशारा करते हुए उसने कहा।

“अब जब ये हाइलाइट्स देखेगा, तब इसे पता चलेगा कि विराट से पहले और कौन-कौन आउट हुआ था!”

“लास्ट ईयर, जब ये अपनी शादी के फेरे ले रहा था, तो पंडित जी को रोक कर इसने ट्वीट किया- ‘I’m in seventh heaven! taking seventh phera of my life” बबीता ने हंसते हुए बताया।

इसके बाद बबीता ने मुकेश के ट्वीटपने के और भी कई क़िस्से सुनाये, जिनके बारे में पर हम अलग से एक पूरा लेख लिखेंगे। जिस समय यह ख़बर लिखी जा रही थी, मुकेश उस समय भी ट्वीट कर रहा था- ‘hey guys…my news on Faking News and it’s real like surreal!’



ऐसी अन्य ख़बरें