Thursday, 19th January, 2017
चलते चलते

Prisma app की डीपी देख माँ हुई परेशान, बुलाया तांत्रिक को 

18, Jul 2016 By banneditqueen

नयी दिल्ली. कुछ ही दिन पहले लॉन्च हुआ ‘प्रिस्मा ऐप’ सभी नौजवानों के दिलों पर छाया हुआ है। प्रिस्मा ऐप एक फोटोशॉप ऐप है जिससे आप अपनी तस्वीर को एक कलाकृति में तब्दील कर सकते हैं। दिल्ली की रहने वाली मनीषा ने जैसे ही इस ऐप के बारे में सुना तो उसने तुरंत इस एप को डाउनलोड करके अपनी सेल्फ़ी फिल्टर करके फेसबुक पर डीपी अपलोड कर दी।

Prism app
इसी डीपी को देख डरी मनीषा की माँ

डीपी अपलोड करते ही कमेंट्स पे कमेंट्स आने लगे। थोड़ी देर बाद उसने एक नया फिल्टर फीचर इस्तेमाल करके दूसरी डीपी अपलोड कर दी। एक ही दिन में बार-बार डीपी चेंज करने पर मनीषा की माँ शैलजा का ध्यान उसके फेसबुक अकाउंट की तरफ गया। मनीषा की डीपी देखते ही वो घबरा गयीं और एक तांत्रिक के पास जा पहुंचीं। उन्होंने तांत्रिक से अपनी बेटी को देखने की दरखास्त की।

कुछ ही देर में शैलजा तांत्रिक को लेकर घर पहुंचीं, पहुंचते ही उसने झाड़ू से झाड़-फूक शुरु कर दी। जिससे परेशान होकर मनीषा ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनकर सारा मोहल्ला इकट्ठा हो गया। फ़ेकिंग न्यूज़ का संवाददाता भी शोर सुनकर घटना स्थल पर पहँच गया।

मनीषा की मां ने संवाददाता को बताया कि “शाम को जब मैंने इसका फेसबुक अकाउंट चेक किया तो मैं डर गई। सब इसकी फोटो की तारीफ कर रहे थे पर मुझे लगा कि इसमें कोई आत्मा समा गई है जो बाकी किसी को नज़र नहीं आ रही है। इसीलिए मैंने तुरंत ही चुटकू बाबा को बुलाया। उनकी झाड़-फूक से सारे भूत पिशाच भाग जाते हैं।”

हंगामा शांत होने के बाद मनीषा ने अपनी माँ को प्रिस्मा ऐप के बारे में बताया। मनीषा के फोटोज पर लाइक्स के नंबर देखने के बाद उनकी माँ शैलजा ने भी यह ऐप डाउनलोड कर ली और अब अपनी किटी की सहेलियों को व्हॉट्सएप ग्रुप में एडिट करके सेल्फियाँ भेज रही हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें