Friday, 18th August, 2017

चलते चलते

खबरों में छाने के लिये यह एक्ट्रेस रचाएँगी फिर से शादी

16, Dec 2016 By banneditqueen

एजेंसी. सुयश-किश्वर, दिव्यांका-विवेक इन जोड़ियों ने जब से शादी की है तब से खबरों में छाए हुए हैं। ”दिव्यांका को हुआ ज़ुखाम जानिये इस पर हबी विवेक ने क्या कहा? सुयश किश्वर की शादी से ले वेडिंग गोल्ज़, देखिये इंस्टा पर क्यूट पिक्चर्स।” ऐसी खबरों से आपकी पूरी फेसबुक वॉल भरी रहती है। यही नहीं सास बहू बेटियाँ हो या सास बहु साज़िश, चार फोटोज़ लेकर चैनल पूरे एक घंटे का एपिसोड बना देते हैं।

You wont believe how she looks now
You wont believe how she looks now

यह सब देखकर कभी हमेशा खबरों में छाई रहने वाली राखी सावंत ने दुबारा शादी करने का फैसला किया है। राखी ने फेकिंग न्यूज़ को बताया “ये तो चिट्टिंग है, मैनें स्वयंवर किया था तब तो फेसबुक पर ये सब लोग बात नहीं करते थे। अभी जब कल के आये दिव्यंका और विवेक ने शादी की तो एक दिन भी मिडिया वाले शांत नहीं बैठे। रोज़ रोज़-रोज़ रोज़ वही सारी पिच्चर्स शेयर कर रहे हैं। इनकी औकाद क्या है? इनसे बड़ी एक्ट्रेस तो मैं हूँ। मैं तोड़ कर दिखाउँगी इंटरनेट। मैं बताउँगी इन लोगों को क्या होती है शादी।” राखी ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी बना लिया है। राखी से जब ये पूछा गया कि वह शादी किससे करेंगी तो उन्होनें कहा “राज़ को राज़ रहने दो, परदे में रहने दो परदा ना उठाओ।”

राखी ने पिछले हफ्ते ही मेहेंदी सेरेमनी ऑरगेनाइज़ की जिसके कई सारे फोटोज़ उन्होनें इंस्टा पर शेयर की। अगले ही दिन स्कूपपूप और बज़पूप ने “Check out the adorable pictures shared by Rakhi sawant, You wont believe how Rakhi looked at her mehendi ceremony ऐसे कई तरह की हेडलाइन्स के साथ तकरीबन 15 बार शेयर किया। “Check out What ex husband Elesh has to to say about Rakhi’s mehendi pictures” नामक 5 पन्नों के  आर्टिकल में अंत में यह लिखा था कि ईलेश ने इस बारे में बात करने से इंकार कर दिया है। राखी ने इस हफ्ते हल्दी की रस्म रखी है।  इस रस्म की फोटोज़ का सभी वेबसाइट्स और न्यूज़ चैनल वालों को बेसब्री से इंतजार है।



ऐसी अन्य ख़बरें