Wednesday, 26th July, 2017
चलते चलते

प्री वेडिंग फोटोशूट के बाद अब पहली मुलाकात का होगा फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट

30, Nov 2016 By banneditqueen

मुंम्बई. रूपल और अनिमेश अगले वर्ष शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। मिलने से पहले ही उन्हें पहली नज़र में प्यार हो गया। रूपल जो कल तक अपने ब्रेक अप पर आँसू बहाते नहीं थक रही थी अब अचानक अपने होने वाले पति के प्यार में पागल हो चुकी है। रूपल और अनिमेश पिछले हफ्ते पहली बार मिले। तकरीबन सौ सेल्फीज़ #MadeForEachOther और #LoveAtFirstSight टैग के साथ खीचने के बाद रूपल के दिमाग में अचानक आइडिया आया कि “क्यों ना हम आपके और मेरे नाम से एक फेसबुक पेज बनाएँ और अपनी पहली मुलाकात का लाइव टेलीकास्ट करें।”

प्री वेडिंग फोटोशूट हुआ पुराना
प्री वेडिंग फोटोशूट हुआ पुराना

अनिमेश को भी यह आइडिया काफी पसंद आया। उसने तुरंत ही फेसबुक पेज बना कर फोन सामने रखा और अपनी पहली मुलाकत लाइव कर दी। दोनों ने अपने अपने फेसबुक प्रोफाइल से लाइव वीडियो शेयर कर दिया। रूपल और अनिमेश दोनों ने अपने परिवार वालों को फेसबुक पर उनका वीडियो चेक करने के लिये कहा। हालाँकि दोनो का ज्यादातर वक्त वीडियो पर आ रहे कमेंट्स का जवाब देने में निकला। लाइव विडीयो शूट करने के दौरान दोनों अपने फोन में जवाब टाइप करते नज़र आए। रूपल और अनिमेश का यह वीडियो इतना हिट हुआ कि खबर सारे मीडिया में फैल गई और यह नया ट्रेंड बन गया। यही नहीं मशहूर वेडिंग प्लानर मिंटी देसाई ने तो अब इस आइडिया के दम पर तकरीबन दस बुकिंग्स भी कर ली हैं।

घर में बैठकर भी काला चश्मा चढ़ाए हुए मिंटी ने फेकिंग न्यूज़ को जानकारी दी कि “जी देखिये ऐसा है कि मैनें सभी कपल्स के लिये स्क्रिप्ट तैयार कर दी हैं। अभी तक हम उनसे प्यार में डूबे होने का नाटक करवाते थे पर अब उसे नेक्सट लेवेल पर ले जाएँगे। ब्राइड एंड ग्रूम विल मग अप चीज़ी लव लाइन्स एंड वी विल रिकॉर्ड देम। बैकग्राउंड में वाइलन बजेगा और पंखे से हम लड़की के बाल उड़ाएँगे।” इस चक्कर में कई कपल्स जिनकी पहली मुलाकात पहले ही हो चुकी है वह दुबारा पहली मुलाकात शूट कर रहे हैं।



ऐसी अन्य ख़बरें