Wednesday, 25th April, 2018

चलते चलते

हनीमून फोटोज़ पर BFF ने नहीं टाइप किया- 'Hottie', पंद्रह साल पुरानी दोस्ती टूटी

25, Mar 2018 By Sanjay Mohta

नयी दिल्ली. बलिया की रहने वाली पर दिल से साउथ दिल्ली की नेहा हनीमून पर अपने पति के नज़दीक तो आयी लेकिन अपनी ही बचपन की सहेली से कोसों दूर हो गयी। नेहा का दिल तब टूट गया, जब उसकी BFF प्रीति ने उनके थाईलैंड हनीमून की एक भी फोटो पर “Hottie” नहीं लिखा।

angry-woman-looking-at-her-phone
अपने हनीमून फ़ोटोज पर कमेंट्स देखती नेहा

ये वही प्रीति है, जिसकी शनि शिंगणापुर तक की फोटो पर भी नेहा कभी “Hottie” या “हॉटनेस की दुकान” लिखना नहीं भूलती थी। यहाँ तक कि प्रीति की आधार कार्ड वाली फ़ोटो पर भी उसने “लव यू, मोर पावर टू यू” कमेंट किया था।

प्रीति ने इस आरोप को स्वीकारा तो है लेकिन साथ ही साथ नेहा के पति को अच्छी फ़ोटो ना खींच पाने का दोषी ठहरा दिया है। प्रीति का कहना है कि उसने नेहा को पहले ही समझाया था कि उसे किसी साउथ दिल्ली या बांद्रा में रहने वाले लड़के से ही शादी करनी चाहिए लेकिन उसने एक न सुनी। कुछ फोटोज़ में तो उसके पति ने गॉगल्स तक नहीं लगाए थे, जिसके कारण गुस्से में प्रीति ने वो एलबम पूरा देखा ही नहीं!

उधर, फ़ेसबुक के सीईओ मार्क ज़करबर्ग इस खबर को सुनकर बहुत दुखी हैं क्योंकि नेहा और प्रीति का 7 साल का Friendversary वीडियो बनकर लगभग तैयार ही था और उन्हें पूरा भरोसा था कि वे दोनों उस वीडियो को शेयर ज़रूर करेंगी, जिससे ऐसी कई BFF (बनावटी फेसबुक फ्रेंड्स) दोस्तियों का आगाज़ हो सकता था।

इस मामले को और तूल देते हुए आज तक ने 3 घंटे के एक विशेष ब्रेकिंग न्यूज़ कार्यक्रम “नयी-नवेली दुल्हन को धोखा” की घोषणा कर दी है और श्री श्री रवि शंकर ने मामले की मध्यस्तथा करने की पहल करने के साथ-साथ नेहा का गुस्सा शांत करने के लिए उसकी कई फोटोज़ पर खुद ही Hottie कमेंट कर दिया है।



ऐसी अन्य ख़बरें