Monday, 20th February, 2017
चलते चलते

IPL: देर रात तक मोबाइल पर कंगना की फ़िल्म देखते रहते हैं पुणे के खिलाड़ी, इस वजह से हो रही है दुर्गति

11, May 2016 By बगुला भगत

पुणे. आईपीएल-9 में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की टीम 11 में से 8 मैच हारकर अंक-तालिका की पेंदी की ओर अग्रसर है। टीम की इस दुर्गति की वजह उसके कुछ खिलाड़ियों की गंदी आदतों को बताया जा है।

RPS1
अश्विन को अश्लील वीडियो दिखाते कप्तान धोनी

आरोप है कि टीम के सीनियर खिलाड़ी देर रात तक मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते रहते हैं। इस वजह से अगले दिन उन्हें मैदान पर नींद आती रहती है। कप्तान धोनी को तो शेव बनाने का भी टाइम नहीं मिलता और वे बिस्तर से उठते ही सीधे टॉस करने पहुंच जाते हैं।

कुछ दिन पहले भी कप्तान धोनी ने अश्विन को रात के 2 बजे कंगना की फ़िल्म देखते पकड़ा था। लेकिन उन्हें समझाने के बजाय धोनी ने उन्हें एक नया मोबाइल दे दिया और उकसाया कि- “इस पे देख। इसमें दिखेगी कंगना झक्कास!”

लोगों ने कंगना को आधी रात को पुणे टीम के ड्रेसिंग रूम में भी आते-जाते देखा है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कंगना ने उन पर कोई काला जादू किया है या अपना गंदा खून पिलाया है, लेकिन पुणे टीम की हालत को देखकर ऐसी किसी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा सकता।

इस सारे घटनाक्रम पर अध्ययन सुमन का कहना है कि “ये तो कुछ भी नहीं है! अभी आगे-आगे देखना! इन धोनी और अश्विन का हाल भी अगर मेरे और पंचोली जैसा ना हो जाये, तो मेरा नाम बदल देना!” -यह कहकर अध्ययन दीवार खुरचने लगे।

फिलहाल,  पुणे टीम मैनेजमेंट ने खिलाड़ियों के मोबाइल रखने पर बैन लगा दिया है। टीम के मालिक संजीव गोयनका ने सबको 12 बजे तक सोने का आदेश दिया है। जो भी 12 बजे के बाद जगता हुआ मिलेगा, उसका कॉन्ट्रैक्ट उसी समय बिस्तर पर ही रद्द कर दिया जायेगा।



ऐसी अन्य ख़बरें