Tuesday, 23rd May, 2017
चलते चलते

लोगों की मदद कर वीडियो बनाना भूला युवक, वीडियो बनाने जब दुबारा पहुँचा तो फूटा भांडा

22, Dec 2016 By banneditqueen

मुम्बई. ह्यूमन्स आॅफ डेल्ही के नए वालंटियर नमन को कल अपना फोन ना ले जाना भारी पड़ गया। विशाल कल गरीबों को कम्बल बाँटने के लिये गया था। उसने कम्बल बाँटने के लिये सबसे ज्यादा भीड़ वाला इलाका चुना। उसे उम्मीद थी कि कोई ना कोई उसका वीडियो बनाएगा और अपलोड करके एक रात में फेमस कर देगा, पर ऐसा नहीं हुआ। फिर उसने सोचा कि वह खुद ही सेल्फी मोड में वीडिये बना लेगा और एनाॅनिमस अकाउंट से डाल देगा।

सेल्फी मोड से फोटो लेकर मदद का दिखावा करता नमन
सेल्फी मोड से फोटो लेकर मदद का दिखावा करता नमन

पर जैसे ही उसने फोन निकालने के लिये जेब में हाथ डाला उसे ध्यान आया कि वह फोन घर पर भूल आया है। उदास होकर वह घर चला गया। रात भर इस बात का दुख मनाता रहा कि अगर फोन ले गया होता तो वीडियो बना पाता। अब तक लाखों लाइक्स आ चुके होते। नमन ने हार नहीं मानी और वह अगले दिन वह फिर कम्बल लेकर उसी जगह पहुँच गया। नमन ने जानबूझ कर लोगों को जाकर बताया कि वह कम्बल बाँटना चाहता है, पर किसी ने उस पर गौर नहीं किया। थक हार कर उसने खुद ही अपना वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

तभी एक आदमी की नज़र नमन पर पड़ी और उसने नमन का मदद करने का दिखावा करते हुए वीडियो बना लिया। नमन जब घर पहुँचा तब उसके फोन में बहुत सारे मिस्ड काॅल्स थे। उसने सोचा पहले वह वीडियो अपलोड कर ले। उसने वीडियो अपलोड किया और खुद के अकाउंट से ये बोलकर शेयर किया कि उसे पता ही नहीं है कि वीडियो किसने लिया। पर वीडियो शेयर करते ही उसे पता चला कि कोई उसका भांडा पहले ही फोड़ चुका है। इस के बाद नमन ने अपने सारे सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिये।



ऐसी अन्य ख़बरें