Wednesday, 20th September, 2017

चलते चलते

फेसबुक पासवर्ड न देने पर गर्लफ्रेंड ने किया बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

14, Jul 2016 By banneditqueen

मुम्बई. पिछले 6 साल से गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड रहे नेहा और राहुल ने कल अचानक ब्रेक अप कर लिया। सुबह सुबह राहुल के मोबाइल पर कॉल पे कॉल आने लगीं। एक आँख खोल कर उसने मोबाइल की स्क्रीन की ओर देखा, तकरीबन 12 मिस्ड कॉल्स और 170 वॉट्सैप मेसेजेस थे। राहुल बस रिप्लाई करने ही जा रहा था कि फिर एक दोस्त का कॉल आ गया। फोन उठाते ही सामने से आवाज आई “भाई जल्दी फेसबुक चेक कर! “राहुल ने घबराकर तुरंत ही फेसबुक पर लॉगिन किया तो देखा कि 70 के ऊपर नोटिफिकेशन्स थे।

FB
फेसबुक पर नेहा का पोस्ट चेक करता राहुल

फेसबुक वॉल पर नेहा का पोस्ट था “I dump you” परेशान राहुल ने आनन-फानन में नेहा को कॉल लगाया पर नेहा ने फोन काट दिया। काफी कोशिशों के बाद भी जब नेहा ने फोन नहीं उठाया तब जाकर उसने नेहा की दोस्त से संपर्क किया। नेहा की दोस्त ने काफी नखरे दिखाने के बाद बताया कि जब राहुल ने नेहा को पासवर्ड देने से मना कर दिया तो उसने ब्रेक अप करने का फैसला लिया।

फेसबुक पर नेहा का पोस्ट धीऱे धीरे वायरल हो गया। वायरल होने के बाद फेकिंग न्यूज़ ने नेहा से सम्पर्क साधने की कोशिश की। काफ़ी मिन्नतों के बाद वो बड़ी मुश्किल से 5 मिनट का समय देने के लिये तैयार हुई।

उसने फेकिंग न्यूज को बताया कि “परसों जब मैंने राहुल का प्रोफाइल चेक किया तब उसने अपना स्टेटस committed से चेंज करके single कर दिया, तब मुझे राहुल पर शक हुआ। जब मैनें उससे सवाल जवाब किया तो वो पचास तरह के बहाने देने लगा। आखिरकार मैंने उसे उसका फेसबुक पासवर्ड देने को कहा पर उसने साफ मना कर दिया। तब मैंने फैसला लिया कि बस, अब ये रिश्ता खत्म करना है।”

इस बीच, ख़बर मिली है कि राहुल अपना पासवर्ड नेहा को देने पर राज़ी हो गया है लेकिन नेहा ने यह कहकर लेने से इनकार कर दिया है कि “अब तो तुमने सारे चैट्स डिलीट कर दिये होंगे।”



ऐसी अन्य ख़बरें